तालिबान

अफगानिस्तान पर तालिबानियों के कब्जे के बाद भारत के मौलाना शमसुद्दीन कासिम ने कहा “तालिबान के जरिए अल्लाह ने दिलाई जीत, मुसलमानों को जश्न मनाना चाहिए”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के बाद भारत में एक मौलाना ने सभी मुसलमानों को इस मौके पर जश्न मनाने को कहा है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मौलाना शमसुद्दीन कासिम ने कहा की “ये पल हर मुसलमान के लिए जश्न मनाने वाला है, कासिमी के मुताबिक अल्लाह के करम से अफगानिस्तान में तालिबान का दोबारा उदय हुआ है”. वीडियो में आगे मौलवी ने तालिबान को एक ‘सामान्य’ और ‘शांतिपूर्ण’ समूह बताया.

तमिलनाडु के मौलाना शमसुद्दीन कासिम ने वीडियो में कहा की “कोरोना की दूसरी लहर, तीसरी लहर और चौथी लहर के बारे में सुनने के बाद, यह अब तालिबान की दूसरी लहर है जो हर जगह खबरों में है. तालिबान की जीत के जरिए अल्लाह ने हम सभी को यह बड़ी जीत दिलाई है. मुस्लिम समाज को इस जीत का जश्न मनाना चाहिए”. गौरतलब है की जिस भी मीडिया ने तालिबान का असली चेहरा सबको दिखाया उन्हें ये मौलाना अपने वीडियो में अपशब्द बोल रहा है, यहां तक इसने मीडिया को ‘वेश्यावृत्ति मीडिया’ तक कह दिया.

बता दें की इस मौलवी कासिम ने सभी मुसलमानों से कहा की “मुसलमानों को इस बात से नहीं घबराना चाहिए अगर मीडिया ये दिखाए कि वो लोग तालिबान से सहानुभूति रखते हैं”. इस मौलाना ने तमिलनाडु में बैठकर यह आश्वासन दिया की अफगानिस्तान में तालिबान किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा. मोदी कैबिनेट को मुर्ख बताते हुए मौलाना कहा की “भारत पर शासन करने वाले, हमारे फासीवादी ‘जी’ (पीएम मोदी) कुछ नहीं जानते. मूर्खों की कैबिनेट, वे मूर्ख प्रशासकों का एक समूह हैं. वे बाहरी मामलों को नहीं जानते हैं. उन्हें नहीं पता कि उन्हें किसे समायोजित करना चाहिए. चारों ओर देखो, श्रीलंका पर चीन का कब्जा है, चीन ने पाकिस्तान पर कब्जा कर लिया है, बांग्लादेश पर भी चीन धीरे – धीरे कब्जा कर रहा है. यह सब हमारे ‘जी’ की घटिया नीतियों के कारण है. उन्होंने चीन से सब कुछ गवा दिया. अब उसी चीन ने तालिबान का समर्थन किया. तमिल अखबार दीनमालम (दिनमालार को अपमानजनक रूप से संदर्भित करते हुए) ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है जिसमें कहा गया है कि एक महिला को बुर्का नहीं पहनने के लिए गोली मार दी गई थी. अरे तुम लोग पेट की आग से मरोगे”. read more…

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तालिबान क्या है? भारत पर इसके ये पड़ेंगे प्रभाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: