अख्तर

पहले न्यूजीलैंड और अब इंग्लैण्ड के द्वारा पाकिस्तान की मेहमान नवाजी में सीरिज रद्द करने के बाद दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर आग बबूले हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूजीलैंड के बाद अब इंग्लैण्ड ने भी पाकिस्तान की धरती पर क्रिकेट खेलने से मना कर दिया है और सीरिज को रद्द करने का ऐलान कर दिया. इस घटना के बाद पुरे पाकिस्तान में गुस्से का माहोल है, यहां तक की एक PAK फैन ने न्यूजीलैंड के सारे खिलाडियों की मरने की दुआ करते हुए लिखा “अल्लाह करे कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का जगह क्रश (क्रैश) हो जाए और सारे खिलाड़ी मर जाएँ”. गौरतलब है की इन्होंने ‘क्रैश’ के जगह ‘क्रश’ लिख दिया.

फैंस तो छोड़ीए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपना गुस्सा निकला और एक वीडियो जारी कर कहा “आपने खबर तो सुनी ही होगी कि इंग्लैंड ने अपना दौरा रद्द कर दिया है. न्यूजीलैंड के साथ उन्होंने भी मन बना लिया था कि वो पाकिस्तान नहीं आएँगे। माशाअल्लाह, जब उन्हें अफगानिस्तान से इवेकुएशन की जरूरत पड़ती है तब उन्हें पाकिस्तान नजर आता है. जिस एयरलाइंस को वो सुरक्षित नहीं बताते हैं, तब वो फ़ौरन कूद कर उसमें बैठ जाते हैं. कहते हैं कि हमें उठा कर यहाँ ले आओ”.

उन्होंने वीडियो में आगे कहा “अगर मैं PCB का अध्यक्ष होता तो इनसे स्पष्ट कह देता कि अब हमें भी आपके साथ अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं खेलनी है. जब आपको जरूरत पड़ती है तो आप मुँह उठा कर पाकिस्तान आ जाते हैं. आप कह रहे हैं कि आपको हम पर भरोसा नहीं. फिर जब अफगानिस्तान से निकलना था तब आपको हम पर ट्रस्ट था? ये स्वीकार्य नहीं है. ये काफी दुःखद खबर है”. इनके अलावा भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी इससे मिलती बात कही थी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

इस क्रिकेटर ने कोहली पर हो रही साजिश का दावा ठोका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: