तमिलनाडु विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कोंग्रेस को 4G तथा DMK को 3G बताया.

अमित शाह ने तमिलनाडु में वंशवाद पर हमला बोला

भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के प्रचार हेतु तमिलनाडु राज्य में तिरुनावेली में जन सभा को संबोधित किया. उन्होंने विरोधी पार्टी के वंशवाद पर खूब हमला बोला, गृह मंत्री ने कहा की “तमिलनाडु की जनता के लिए यह चुनाव की घड़ी है, अब पब्लिक को तय करना है कि उसे वंशवाद चाहिए या विकासवाद”.

अमित शाह

चुनावी भाषण के दौरान उन्होंने कहा की “पीएम मोदी तमिलनाडु के किसानों, बेरोजगार युवाओं और मछुआरों के बारे में सोचते हैं. वहीं स्टालिन अपने बेटे उधयनिधि स्टालिन को सीएम बनाने के बारे में सोचते हैं. तमिलनाडु के लोगों को तय करना है कि क्या वे राज्य के बारे में सोचने वालों के साथ जाना चाहते हैं या जो अपने बेटे को सीएम बनाते हैं, उनके साथ जाना चाहते हैं”.

उन्होंने ट्विट करके एक जानकारी साझा करते हुए कहा की “आज के रोड शो में बड़ी संख्‍या में बाहर निकलने के लिए हजारों लाइट्स विधानसभा क्षेत्र के लोगों का आभारी हूं और यह अपार समर्थन एनडीए में तमिलनाडु के मजबूत विश्वास को दर्शाता है”.

अमित शाह ने कोंग्रेस को 4G और DMK को 3G बताया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोंग्रेस और DMK पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए कहा की “कांग्रेस का चौथा जेनरेशन यानि 45 चल रहा है, वहां पर जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के बाद अब राहुल गांधी पार्टी में सर्वेसर्वा हैं”.

भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा की “DMK में तीसरा जेनरेशन यानि 3G चल रहा है, इस पार्टी में करुणानिधि और स्टालिन के बाद अब उदयनिधि को मुख्य मंत्री बनाने की कोशिश की जा रही है, अपने बेटे को सीएम बनाने के चक्कर में स्टालिन तमिलनाडु का भविष्य दांव पर लगाए हुए हैं”.

इसे भी पढ़ें:-

मोदी ने एक शक्स की मदद करने के लिए रोका अपना संबोधन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: