अमित शाह

बंगाल में चुनावी रैली के दौरान CM ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा की “2 मई के बाद हमें दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से कोई नहीं रोक सकेगा”.

अमित शाह ने कही बड़ी बात

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वर्तमान मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर खूब निशाना साधा और कई आरोप भी लगाए, उन्होंने कहा की “लोगों के मन से ये TMC सरकार कब की उखड़ चुकी है और बंगाल में पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है”.

अमित शाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने यह भी दावा किया की इस विधानसभा चुनाव में भाजपा 200 से भी अधिक सीटों पर चुनाव जितने वाली है. लोकप्रियता पर कहते हुए गृह मंत्री ने कहा की “प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और ममता सरकार व तृणमूल कोंग्रेस के खिलाफ लोगों का गुस्सा, इन दोनों फैक्टरों की वजह से बंगाल में हालात बीजेपी के अनुकूल हो चुके हैं”.

नादिया हिंसा की याद दिलाते हुए गृह मंत्री ने कहा की “ध्रुवीकरण हम नहीं कर सकते हैं, यह काम सीएम ममता कर रही हैं और नादिया जिले में चुनाव आयोग ने नेताओं के जाने पर बैन लगा दिया”. गृह मंत्री ने कहा की “आयोग ने यह काम ठीक किया कि वहां नेता नहीं जा सके वर्ना राज्य में हिंसा की यह आग और भड़कती”.

दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा बोले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी से कहा की “दीदी ये लंबा नहीं चलने वाला, आप कान खोलकर सुन लो कि 2 मई के बाद हमें दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से कोई नहीं रोक सकेगा, ये कटमनी वाली सरकार नहीं चलनी चाहिए, विकास करने वाली बीजेपी की सरकार लाइए”.

कोरोना वायरस के कारण जूना अखाड़ा ने भी कि कुंभ के समापन की घोषणा, मोदी के कहने पर लिया यह फैसला

उन्होंने यह भी कहा की “’बंगाल में तीन कैटिगरी के लोग हैं जबकि पूरे देश में एक ही श्रेणी के लोग हैं. पहली श्रेणी के लोग वो हैं, जो घुसपैठिए हैं और दीदी के वोट बैंक हैं, वे दीदी के बहुत प्रिय हैं, दूसरे नामशूद्र जैसे शरणार्थी हैं और तीसरे श्रेणी में हमारे जैसे दोयम दर्जे के लोग हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

टीएमसी नेता सुजाता खान का बेहूदा बयान, कहा अनुसूचित जाति वाले भिखारी

%d bloggers like this: