अमित शाह

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने TMC नेता के ‘तीन ओर पाकिस्तान बनाएंगे’ वाले बयान पर कहा की “कहाँ तक ले जाएँगे ये सब, कभी रुकोगे कि नहीं”.

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल बहुत गर्म हो चूका है, चुनावी मैदान में उतरे सभी दलों के नेताओं में बयान बाजी तेज होई हुई है. हाल में ममता बनर्जी की पार्टी TMC के एक नेता शेख आलम ने देश को बांटने वाला भड़काऊ बयान दे दिया है. जिस पर लोगों द्वारा TMC की आलोचनाएं भी शुरू हो गई है.

अमित शाह ने की सीधी बात

भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने एक मीडिया इन्टरव्यू के दौरान TMC नेता शेख आलम के ‘तीन ओर पाकिस्तान बनाएंगे’ वाले विवादित बयान का विरोध करते हुए कहा की “कोई TMC का व्यक्ति कह रहा है कि 30 प्रतिशत मुसलमान एक हो जाए तो तीन और पाकिस्तान बन जाएँगे, कहाँ तक ले जाएँगे ये सब, कभी रुकोगे कि नहीं”.

अमित शाह ने ममता पर लगाए आरोप

बातचीत के दौरान गृह मंत्री ने कहा की “चुनावी हिंसा बंगाल की संस्कृति का हिस्सा कभी नहीं रहा, CPM और TMC चुनावी हिंसा को लेकर आई हैं, राज्य में अब तक 130 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, इस सांप्रदायिकता की हद तो तब होती है और TMC के नेता आपत्तिजनक बयान देते हैं और दीदी इसका खंडन तक नहीं करती हैं, ये बंगाल को कहाँ ले जाना चाहते हैं”.

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा की “मैं बंगाल की जनता को करबद्ध विनती करने आया हूँ कि बंगाल में बीजेपी के अलावा कोई हिंसा को नहीं रोक सकता है, क्योंकि हम हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं। किसी भी पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता नहीं मरना नहीं चाहिए”.

अपनी बात को जारी रखते हुए वे बोले की “कम्यूनिस्ट और TMC की सरकारें बंगाल में चुनावी हिंसा को पीक पर ले गईं, यह देश का पहला राज्य है, जहाँ पंचायत चुनाव में वॉट्सएप पर पर्चा एक्सेप्ट करना पड़ा और ममता दीदी इसे डिग्री मानती हैं”.

इसे भी पढ़ें:-

ममता के नेता शेख आलम ने देश को तोड़ने वाली बात कही, ‘4 पाकिस्तान बनाएंगे’

One thought on “अमित शाह ‘तीन ओर पाकिस्तान बनाएंगे’ बयान के विरुद्ध TMC पर भड़के”

Leave a Reply

%d bloggers like this: