सत्येंद्र जैन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार में मंत्री रहे सत्येंद्र जैन इन दिनों अपने जेल के कुछ वीडियो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी क्रम में उनका एक ओर वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो भी उनके जेल में कैद होने के दौरान का है। वीडियो मीडिया एजेंसी ANI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और यह भी दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जेल में भी शानदार भोजन परोसा जा रहा है। सबसे पहले आप इस वीडियो को देखिए:-

आपको बताते चलें कि AAP नेता का वीडियो एएनआई ने बुधवार (23 नवंबर 2022) को शेयर किया, वहीं ये वीडियो 13 सितंबर 2022 का बताया जा रहा है। जानकारी यह भी सामने आ रही है कि ये वीडियो उस समय सामने आया है, जब जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने ये याचिका दायर की है कि उन्हें जेल में ही ड्र्राई फ्रूट्स और सलाद जैसी सुविधा प्रदान की जाए। इस वीडियो के सामने आते ही विपक्ष ने ‘आप’ पर निशाना भी साधा है।

इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को पर्याप्त शाही भोजन दिया जा रहा है। बता दें जैन के वकीलों ने यह दावा किया था कि जेल जाने के कारण जैन का वजन 28 किलो कम हो गया है। वहीं ANI के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जैन को जेल में पर्याप्त भोजन दिया जा रहा है और उस कारण उनका वजन 8 किलो तक बढ़ भी गया है।

सत्येंद्र जैन मसाज वाले वीडियो भी हुए वायरल

गौरतलब है कि हाल ही में जेल में कैद ‘आप’ नेता सत्येंद्र जैन के जेल से ही कई तरह ओर वीडियो भी वायरल हुए थे। जिसमें उनकी खूब सेवा हो रही थी। कुछ वीडियो में कई लोग उनके पैरों को दबा रहे हैं। वहीं कुछ वीडियो में तो उन्हें जेल में मसाज दी जा रही थी, मसाज वाले वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के कई बड़े नेताओं ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के बाद हिटलर के साथ दिल्ली सीएम की लगी फोटो: पढ़ें पूरी रिपोर्ट

%d bloggers like this: