वीडियो

कॉन्ग्रेस शासित छत्तीसगढ़ से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हिंदू विरोधी शपथ दिलवाई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार हैं। कांग्रेस शासित राज्य से एक वीडियो सामने आया हैं, जहां लोगों को हिंदू विरोधी शपथ दिलवाई जा रही है। वीडियो राजनांदगांव के वार्ड मोहरा में आयोजित राज्यस्तरीय बौद्ध सम्मेलन का है। इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की महापौर हेमा सुदेश देशमुख भी वहां मौजूद थीं। वीडियो 7 नवंबर 2022 का बताया जा रहा है। Video में देखा जा सकता है कि, कैसे लोगों को हिंदू देवी-देवताओं को नहीं मानने की शपथ दिलवाई जा रही है। देखें वीडियो:-

लोगों को हिंदू विरोधी शपथ दिलाई गई

वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वहाँ मौजूद लोगों को शपथ दिलाते हुए कह रहा है, “मैं गौरी,गणपति इत्यादि हिंदू धर्म के किसी भी देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा और ना ही कभी उनकी पूजा करूँगा। मैं इस बात पर कभी विश्वास नहीं करूँगा कि ईश्वर ने कभी अवतार लिया है।” इस कार्य के दौरान कांग्रेस की महापौर हेमा सुदेश देशमुख भी वहां देखी जा सकती हैं।

कांग्रेस राज में हिंदू विरोध चरम पर

बीजेपी (BJP) से केंद्रीय आदिवासी मामलों की मंत्री रेणुका सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, “कांग्रेस राज में हिंदू विरोध चरम पर है। यहाँ हिंदू आस्था पर खुलेआम प्रहार किया जा रहा है और कांग्रेस की राजनांदगांव महापौर हिंदू धर्म के विरूद्ध शपथ ले रही हैं। कोई सनातन विरोधी कार्यक्रम हो और कांग्रेस से उसके तार ना जुड़े ऐसा हो सकता है क्या?”

कांग्रेस महापौर की मौजूदगी दुर्भाग्यजनक

छत्तीसगढ़ राज्य की बीजेपी प्रवक्ता नीलू शर्मा ने भी कार्य पर विरोध जताया है। ऑपइंडिया को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “एक तरफ भूपेश बघेल की सरकार छतीसगढ़ में राम गमन पथ निर्माण की बात करती है। दूसरी और कांग्रेस नेता हिंदू विरोधी कार्यक्रमों में शिकरत करते हैं। कांग्रेस महापौर की ऐसे कार्यक्रम में मौजूदगी दुर्भाग्यजनक है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कॉंग्रेसी मंत्री ने राहुल गांधी को बताया भगवान ‘श्री राम’ से भी बड़ा: देखें वीडियो

%d bloggers like this: