एंटी-रोमियो स्क्वाड

बंगाल चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दे दिया है, उन्होंने कहा की “भाजपा सत्ता में आई तो बंगाल में भी यूपी के तरह ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’ बनाया जाएगा”

यूपी के तरह ‘एंटी-रोमियो स्क्वाडबनाया जाएगा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी रैली में घोषणा करी की “यदि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में सरकार बनाती है तो यूपी की तरह यहाँ भी ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’ बनाया जाएगा और तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) के सभी ‘रोमियो’ जेल में होंगे, यह स्क्वाड बंगाल की बेहन बेटियों की सुरक्षा के लिए बनाया जाएगा”.

एंटी-रोमियो स्क्वाड

उन्होंने संबोधन में आगे कहा की “2 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद दीदी (ममता बनर्जी) भी ‘जय श्री राम’ कहना प्रारंभ कर देंगी”. CM योगी आदित्यनाथ ने यह बयान पश्चिम बंगाल में हुगली के कृष्णरामपुर में अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया था.

योगी ने ममता बनर्जी पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा की “यूपी के अंदर सीएए के विरोध में दंगा करने वालों के पोस्टर लगाए गए और उनकी संपत्ति से दंगों में हुए नुकसान की भरपाई की गई किन्तु ममता बनर्जी बंगाल में ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि वो दंगाईयों को अपने वोट बैंक के रूप में देखती हैं और सीएए विरोधी दंगों के दौरान टीएमसी के लोग दंगाईयों का समर्थन कर रहे थे”.

बता दें की 2017 में उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश के अंदर ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’ बनाने की बात कही थी, इसके बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के तुरंत बाद ही ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’ का गठन हुआ जिसका कार्य था महिलाओं के खिलाफ होने वाली छेड़खानी और अभद्र व्यवहार को सीरे से रोकना.

इसे भी जरुर पढिए:-

योगी का ममता पर आरोप ‘जय श्री राम कहा तो जेल में डाल देंगें’

By Sachin

2 thoughts on “बेहन बेटियों की सुरक्षा के लिए बंगाल में बनेगा एंटी-रोमियो स्क्वाड –योगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *