PM

कोरोना के बढ़ते संक्रमणों के बिच PM नरेंद्र मोदी भारतीय थल सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे से मिले, यह बैठक सेना के योगदान और तैयारी को लेकर थी.

देश भर में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है, इस दौरान महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा हो चूका है. इस कर्म में भारत के सभी बड़े बड़े NGO, संगठनों और सेना भी इस लड़ाई में सरकार के अलावा सभी देशवाशियों के साथ खड़ी हैं. हाल ही में भारत के प्रधान मंत्री मोदी ने भारतीय थल सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे से मुलाकात करी.

PM मोदी से मिले सेनाध्यक्ष

भारतीय थल सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे ने PM मोदी से मुलाकत करके कोरोना से लड़ने की मौहीम पर चर्चा की है. बता दें की अब तक सेना के मेडिकल स्टाफ के कर्मचारी विभिन्न राज्यों की सहायता कर रहे हैं, इसके अलावा साथ ही सेना के द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना से संक्रमित मरीजों के ईलाज के लिए अस्थायी अस्पताल भी बनवाए जा रहे हैं.

सेनाध्यक्ष ने PM मोदी को दी अहम सुचना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैठक के बाद सेनाध्यक्ष ने कहा की “सेना का मेडिकल स्टाफ राज्यों की हर संभव सहायता कर रहा है और देश के कई हिस्सों में Covid-19 संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए सेना अस्थायी अस्पतालों का निर्माण भी कर रही है, कई स्थानों पर भारतीय सेना अपने अस्पतालों को आम जनों के लिए खोल रही है और नागरिक अपने निकटतम सेना अस्पताल की सेवा ले सकते हैं”.

सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे ने PM मोदी को यह सुचना भी प्रदान कराई की सेना आयातित ऑक्सीजन टैंकरों और उनके परिवहन के लिए उपयुक्त वाहनों के प्रबंधन के लिए आवश्यक सहायता मुहैया करा रही है, इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन भी दिया की जहाँ भी दक्षता और कुशलता की बात है, वहाँ सेना सहायता करने के लिए तत्पर है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

व्लादिमीर पुतिन से मोदी की बातचीत बनी दुनिया की सबसे बड़ी बात, जानिए क्या स्पेशल

2 thoughts on “PM मोदी से मिले सेनाध्यक्ष, कोरोना से युद्ध में आर्मी का मिला साथ”

Leave a Reply

%d bloggers like this: