वीडियो वायरल

झारखंड की पुलिस ने सेना के एक जवान को घसीट – घसीट कर पिटा, अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

ऑपइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार झारखंड पुलिस की एक टीम ने भारतीय सेना के एक जवान को घसीट – घसीट कर पिटा और ऐसी पिटाई के पीछे का कारण मास्क न पहनना है. घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है की सेना के एक जवान पवन कुमार यादव को कुछ पुलिसकर्मी पूरी तरह बेरहमी से पिट रहे हैं. बता दें की यह घटना 1 सितम्बर 2021 को जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर मयूरहंद थाना क्षेत्र के कर्मा चौक में घटित हुई.

गौरतलब है की इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बुधवार देर रात को चेतरा के एसपी राकेश रंजन ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और दो को पुलिस लाइन भेज दिया. एसपी राकेश रंजन इस मामले को लेकर कहा की “तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और दो पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन से जोड़ा गया है. लेकिन प्रारंभिक जाँच से पता चला है कि सेना के जवान की गलती थी, जिसने पहले ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को गालियाँ दीं थीं”.

बता दें की सेना का यह जवान हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र के अरबहुसाही गाँव के रहने है और घटना के दौरान वह बिना मास्क पहने अपनी बाइक से कर्मा चौक से गुजर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना था, इसलिए उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोका और एक पुलिस वाले ने उनकी बाइक से चाबी निकाल ली, जिसके बाद बात ओर बढ़ी तो पुलिसकर्मियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. जवान को पुलिस वालों का बर्ताव अच्छा नहीं लगा, उन्होंने अपनी पहचान भी पुलिसकर्मियों को बताई मगर फिर भी पुलिस वाले नहीं रुके. गौरतलब है की पवन कुमार यादव जोधपुर में जीडी जवान के रूप में तैनात हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

झारखंड में BJP नेता की नाबालिग युवती की आंखें नोंच फंदे पर झुलाया, बलात्कार की शंका

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *