Arrest

सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी गिरफ्तारी पर बयान दे रहें हैं की “Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार योग गुरु बाबा रामदेव का एक तंज भरे बयान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को लेकर कहा की “Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता”. इस वीडियो में बाबा रामदेव ने ये बयान बड़े ही हास्य अंदाज में दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक हैश्टेग को ट्रेंड किया था, जो की रामदेव की गिरफ्तारी को लेकर था ‘क्विक अरेस्ट रामदेव’, यह ट्रेंड बुधवार 26 मई कोई ट्विटर चलाया गया था.

इसी का जवाब मजाकिए अंदाज में देते हुए स्वामी रामदेव बाबा ने कहा की “Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता”. उनके इस वीडियो में उन्होंने कहा की “अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता संत रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव’. कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं. कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव, कभी गिरफ्तार रामदेव”. वीडियो में उन्होंने एक ओर तंज कसते हुए कहा की “वह ट्रेंड चलाते रहते हैं. अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है”.

बता दें की यह वीडियो अब पूरी तरह से तुल पकड़ चूका है, जिसमें एक तरफ़ हैं योग गुरु बाबा रामदेव और दूसरी तरफ़ हैं एलोपैथिक चिकित्सकों का समूह व IMA यानि की इंडियन मेडिकल एसोसिएशन. दोनों में विवाद तब शुरू हुआ जब बाबा रामदेव ने कोरोना (Corona) से हो रही मौतों का जिम्मेदार एलोपैथिक दवाइयों को बताया, फिर क्या था रामदेव की ये बात IMA को पसंद नहीं आई और बस तब से दोनों पक्षों की ओर बयानबाजियां लगातार जारी हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बाबा रामदेव ने IMA से एलोपैथी को लेकर पूछे 25 सवाल

One thought on “Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता –बाबा रामदेव, वीडियो वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: