अरुण गोविल

अरुण गोविल ने आज बीजेपी की सदस्यता ले ली हैं. बंगाल चुनाव से ठीक पहले रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल का बीजेपी में आना एक बड़ा निर्णय साबित हो सकता हैं.

अरुण गोविल

पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने राजनीती के लिहाज से एक बड़ी चाल चली हैं. बीजेपी ने टी.वी. एक्टर अरुण गोविल को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया हैं. अभिनेता अरुण किसी भी पहचान के मोहताज नहीं लेकिन फिर भी हम आपको बता दें की रामानंद सागर के सबसे बड़े टी.वी. सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम का रोल अभिनेता अरुण गोविल ने ही किया था और पिछले तीन दशकों से दर्शक इस सीरयल को लगातार पसंद करते आ रहे है और तो और अरुण गोविल में ही भगवान राम की छवि को महसूस करते हैं. अभिनेता अरुण के बीजेपी में आने के बाद हम यह कह सकते है की भगवान राम ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

अरुण गोविल ने भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में ज्वाइनिंग ली. दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह मोजूद थे. पार्टी की सदस्यता लेने के बाद अभिनेता अरुण ने कहा की ‘मुझे राजनीति आज से पहले समझ नही आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई’. इतना कहते-कहते अभिनेता ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की वजह भी बताई.

अभिनेता ने बताई बीजेपी में शामिल होनी की बड़ी वजह

टी.वी. एक्टर ने राजनीती में आने और बीजेपी में शामिल होने की वजह बताई. अरुण गोविल ने कहा की ‘इस समय जो हमारा कर्तव्य है वो करना चाहिए. मुझे राजनीति आज से पहले समझ नही आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई. मेरे दिल दिमाग़ में जो होता है कर देता हूं’. अभिनेता अरुण ने आगे बीजेपी में शामिल होने की वजह बताते हुए कहा की ‘अब मैं देश के लिए योगदान देना चाहता हूं और इसके लिए मुझे एक मंच की जरूरत है और बीजेपी आज सबसे अच्छा मंच हैं. उन्होंने कहा कि पहली बार मैंने देखा कि ममता बनर्जी को “जय श्री राम” के नारे से एलर्जी हुई. जय श्री राम केवल एक नारा नहीं हैं’. ऐसी बात कहकर उन्होंने साफ़ कर दिया की अरुण चुनावों में पश्चिम बंगाल का रुख करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें :-

ओडिशा सरकार बेच रही है जगन्नाथ मंदिर की संपत्ति, जानिए क्यों बेचनी पड़ रही है जगन्नाथ मंदिर की संपत्ति

By Sachin

One thought on “अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हुए, बीजेपी में आने की बताई बड़ी वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *