Aryan Khan

शाहरुख़ खान के बेटे Aryan Khan को 14 दिनों की जैल हुई है, उन्हें रविवार को NCB ने मुंबई में हो रही एक रेव पार्टी में ड्रग्स के साथ रंगे हाथ पकड़ा था.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे Aryan Khan को आज कोर्ट ने 14 दिनों की हिरासत में रखने का आदेश दिया है. दरअसल ये कहानी रविवार से शुरू हुई थी, जब NCB की एक विशेष टीम ने मुंबई में हो रही एक रेव पार्टी में रेड डाली थी. उस रेड में NCB को ड्रग्स के साथ-साथ शाहरुख़ खान के साहबजादे आर्यन खान भी प्राप्त हुए. बस तब से ही यह मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है, आर्यन के वकील सतीश माने शिंदे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट ने NCB को रिमांड नहीं दी और कहा “हिरासत में रख कर पूछताछ की कोई जरुरत नहीं है”. बचाव पक्ष की ओर से सतीश माने शिंदे ने कहा “चैट फुटबॉल को लेकर है ना कि ड्रग्स को लेकर” तो वहीं ASG ने साफ़ तौर पर कहा “चैट सीधे-सीधे ड्रग की तरफ इशारा करती है”. बता दें की सतीश माने शिंदे ने आर्यन की बेल के लिए भी अर्जी दी हैं और उस पर जमानत की सुनवाई स्पेशल NDPS कोर्ट में होगी.

आज तक की एक विशेष रिपोर्ट के मुताबिक रेव पार्टियां आमतौर पर काफी सीक्रेट तरीके से रखी जाती हैं, क्योंकि ज्यादातर पार्टियों में गैर-कानूनी ड्रग्स की भरमार होने की संभावना होती है. ये पार्टियां आमतौर पर शहर से थोड़ा-दूर या गुप-चुप तरीके से आयोजित की जाती हैं और रंग-बिरंगी लाइट्स, अवैध ड्रग्स, बेसुध होकर नाचते लोग रेव पार्टियों में अक्सर देखने को मिलते हैं. लोग इन पार्टियों में सिर्फ अपने म्यूजिक प्रेम के लिए डांस करने पहुंचते हैं, मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो ड्रग्स का इस्तेमाल कर झूमना पसंद करते हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Aryan Khan ने रखे 10 पॉइंट्स, जमानत तब भी नहीं

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *