ओवैसी

ओवैसी ने एक बार फिर मस्जिद को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा “जब तक जिंदा रहेंगें, कौम को बताते रहेंगें की BJP ने मस्जिद शहीद करी”.

आजतक के एक कार्यक्रम के दौरान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से बाबरी मस्जिद का विलाप करने लग गए हैं. उन्होंने मीडिया के सामने कहा की “जब तक जिंदा रहेंगे कौम को बताएंगे कि  बीजेपी ने मस्जिद को शहीद किया”. जब से सुप्रीम कोर्ट ने जब से राम मंदिर निर्माण का फैसला सुनाया है, तब से ही असदुद्दीन ओवैसी लगातार भाजपा को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी अनदेखा कर रहे हैं.

इसी डिबेट के दौरान पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने उनसे एक सवाल पूछा? उन्होंने कहा की “आप अयोध्या गए या नहीं गए?” जिसका जवाब देते ओवैसी ने कहा की “हम तो 2016 में वहां उप चुनाव लड़े थे. आपके जेहन में कुछ और आया है तो बता दीजिए. ज़बान पर ला ही दीजिए”. बता दें की ये कोई पहली ऐसी डिबेट नहीं है जिसमें असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर के स्थान पर बाबरी मस्जिद का रोना रोया हो, इससे पहले भी बहुत बार वे ऐसा आरोप लगा चुके हैं.

अंजना ओम कश्यप ने जब उनसे पूछा की “राम मंदिर बन रहा है सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तो कई लोग पहुंच रहे हैं. पर्यटक पहुंचेंगे. ओवैसी साहब जाएंगे कि नहीं दर्शन करने?” इस बात पर उन्होंने बाबरी मस्जिद का राग रटते हुए कहा की “मैं तो इस बारे में खुलकर कहा हूं और आज भी कह रहा हूं. जब तक हम जिंदा रहेंगे, हमारी नस्लों को हम बताते रहेंगे, कि आजाद भारत में सुप्रीम कोर्ट को धोखा देकर बाबरी मस्जिद को बीजेपी ने शहीद किया था और बीजेपी वहां मस्जिद शहीद नहीं करती तो क्या ये आज का फैसला आता. वो मेरी मस्जिद थी, है और रहेगी.” Read more…

इसे भी जरुर ही पढिए:-

‘मुस्लिम महिला अधिकार दिवस’ पर भड़क उठा ओवैसी

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *