असलम चौधरी

डासना मंदिर की घटना पर अब बवाल खड़ा हो चूका है, बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक असलम चौधरी ने मंदिर के महंत को गुंडा और माफिया कहकर धमकी दे दी है.

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के एक देवी मंदिर में आसिफ़ नामक लड़के की पिटाई कर दी गई, कारण यह बताया गया की वो शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था. इसी मामले को लेकर अब एक नई कड़ी जुड़ गई है, दरअसल धौलाना के बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक असलम चौधरी ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए धमकी भरा ऐलान किया है.

असलम चौधरी ने मंदिर के महंत पर निशाना साधा

मीडिया से बातचीत के दौरान बसपा विधायक ने मंदिर के महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती पर भड़काऊ बयान बाजी की उन्होंने कहा की “यह जो बाबा है, वह बहुत बड़ा गुंडा है, माफिया है, इसने माहौल बिगाड़ने का काम किया है”.

अपने बयान को जारी रखते हुए उन्होंने कहा की “वो जो बिहार का गुंडा आसिफ पर लात मार रहा था, अगर हम जैसे लोगों को उस टाइम पर पता चल जाता तो बवाल बड़ा हो जाता, अब वह जेल में है, इस बच्चे की पैरोकारी करेंगे, उसकी जमानत भी नहीं होने देंगे”. गोरतलब है की पिटाई करने वाले युवक को जमानत मिल चुकी है और उसने कहा की पानी पीने नहीं शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था इसलिए पिटा.

असलम चौधरी की धमकी

आगे पढ़ते हुए बसपा विधायक ने कहा की “डासना मंदिर हमारे पूर्वजों का मंदिर है, यह मंदिर हमारे पूर्वजों ने बनाया है, यहाँ पर कुछ गुंडे प्रवृत्ति के लोग आ गए, कुछ लोगों ने बाहर से आकर मंदिर पर कब्जा करना चाहा और तरह-तरह की एक्टीविटी करके यहाँ के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है”.

बसपा विधायक ने कहा “लेकिन यहाँ के हिंदू और मुसलमान के बीच इतनी एकता है कि उन्होंने इसे बिगड़ने नहीं दिया, हम इन गुर्गों को बताना चाहेंगे कि मंदिर हमारी विरासत है, हम पानी पीने भी जाएँगे और अपने मंदिर की देख रेख करने भी जाएँगे, मैं मंदिर में जाऊँगा, मैं देखता हूँ कि कौन रोकता है”.

इसे भी पढ़ें:-

अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हुए, बीजेपी में आने की बताई बड़ी वजह

Leave a Reply

%d bloggers like this: