आशा पारेख

शाहरुख खान की फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा बि,कनी पर उठे विवाद को लेकर अब अभिनेत्री आशा पारेख ने हिंदुओं की आस्था को ही छोटी सोच का नाम दे दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज होने से पहले ही विवादों में बनी हुई है। इस फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर उठा विवाद नहीं थम रहा। दरअसल इस गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग वाली बिकनी पहनी हुई थी। जिसको लेकर जनता से लेकर कई हिंदू संगठन ने आपत्ति जताई है। ये रहा वो विवादित वीडियो जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है:-

अब इस मामले में बॉलीवुड में दशकों तक अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आशा पारेख ने एंट्री ले ली है। उन्होंने हाल ही में अपने एक बयान में कहा कि यहां बिकनी पर बवाल नहीं हो रहा है। यहाँ बिकनी के ऑरेंज रंग को लेकर हंगामा हो रहा है, उठ रहा है। मुझे भी ऐसा लगता है कि अब हमारा दिमाग धीरे धीरे बंद होता जा रहा है और हम लोग भी बदलते समय के साथ-साथ बहुत छोटे सोच के होते जा रहे हैं।

बॉलीवुड की एक्स अभिनेत्री आशा पारेख यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि हमेशा से ही लोगों के लिए हमारा बॉलीवड एक सॉफ्ट टारगेट रहा है और यह समय-समय पर दिखाई भी आता है। हम एक तरफ प्रोग्रेसिव होने की बातें करते हैं। लेकिन, वहीं बिकनी के रंग में विवाद खड़ा करके अपनी छोटी सोच को भी दर्शा देते हैं। वहीं बॉलीवुड की एक्स अभिनेत्री आशा पारेख के अलावा भी कई स्टार्स पठान के सपोर्ट में बोले हैं।

गौरतलब है कि पठान के विरोध में सोशल मीडिया पर लगातार बहिष्कार का आवाहन हो रहा है और इसका बॉयकोट भी शुरू हो चुका है। बता दें बॉयकोट ट्रेंड के चलते माना जाता है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी फ्लॉप हो चुकी थी। वहीं इसके अलावा रणवीर सिंह की ब्रह्मास्त्र और शमशेरा भी फ्लॉप की श्रेणी में शामिल बताई जा रही है। अब इस फिल्म का भी सामूहिक तौर पर बहिष्कार शुरू हो गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

झूमे जो पठान सॉन्ग रिलीज पर बरसे नेटिज़न्स, बोले ‘अश्लीलता की एक ओर गाँ#…’

%d bloggers like this: