आसिफ

बीते दिनों उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम ह’त्या को लेकर आसिफ खान ने सोशल मीडिया पर लिखा “बहुत अच्छा किया मेरे भाई”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा पुलिस ने गुरुवार को एक वीडियो को शेयर और लाइक करने और कथित तौर पर दर्जी कन्हैयालाल की ह’त्या का समर्थन करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिनकी राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों द्वारा बेरहमी से ह’त्या कर दी गई थी। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद एक वीडियो सामने आना है, जिसमें आरोपी की चाल हल्की पड़ गई है! आप भी देखें वीडियो:-

आपको बताते चलें की पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नोएडा सेक्टर-168 के ग्राम छपरौली निवासी आसिफ खान के रूप में हुई है। नोएडा पुलिस को शिकायत मिली थी कि फेसबुक पर कन्हैयालाल ह’त्याकांड का एक वीडियो पोस्ट किया गया था और आसिफ ने ह’त्या के पक्ष में समर्थन और टिप्पणी की। पुलिस ने आईपीसी की धारा 505(2) और 295ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

वहीं इसके बाद आरोपी को तुरंत पकड़ने के लिए एक पुलिस दल का गठन किया गया। पुलिस ने कहा “आसिफ को एक्सप्रेसवे नहर के नजदीकी इलाके से पकड़ा गया है। हमने वह सेल फोन बरामद किया है, जिसका इस्तेमाल उसने संदेश पोस्ट करने के लिए किया था।” पुलिस ने कहा कि वे उसे अदालत में पेश करेंगे। बता दें की सोशल मीडिया उस घटना से जुड़े कई वीडियो वायरल भी हुए थे।

गौरतलब है की बीते 28 जून को दर्ज़ी कन्हैयालाल की दिनदहाड़े दो लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। कन्हैयालाल की हत्या के बाद राज्य की अशोक गहलोत सरकार और उदयपुर पुलिस विवादों में घिर गई थी। हालांकि पुलिस ने उनके हत्या के आरोपी रियाज़ मोहम्मद अख्तारी और गौस मोहम्मद को मंगलवार को गिरफ्तार को ही धर दबोचा लिया था। बता दें कि इलाके में धारा 144 लगी हुई है। साथ ही इंटरनेट सेवा को भी बंद किया गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

नूपुर शर्मा के समर्थन में अजमेर में निकला जन सैलाब, वीडियो देखकर विश्वास नहीं कर पाओगे

%d bloggers like this: