नंदीग्राम से ममता बनर्जी के सामने चुनावी मैदान में उतरे सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हुआ हमला, गाड़ियों पर पत्थर बरसाकर किया हमला.

भारत के पश्चिम बंगाल राज्य में आज दुसरे चरण की वोटिंग हो रही है. यह मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ और शाम को 6 बजे तक चलने वाला है. बता दें की दुसरे चरण में पश्चिम बंगाल के कुल 4 जिलों में चुनाव होने जा रहे हैं.

सुवेंदु

इनमें से 30 विधानसभा सीटों को दुसरे चरण के चुनावों के लिए निश्चित किया गया था. इन 30 सीटों पर कुल 191 प्रत्याशी चुनावी मैदान में एक दुसरे से मुकाबला करने उतरे हैं. बता दें इससे पहले राज्य में 30 सीटों पर प्रथम चरण में चुनाव हो चुके हैं.

सुवेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी आमने सामने

आज राज्य में दुसरे चरण की 30 सीटों पर वोटिंग जारी है, लेकिन सबसे अधिक जिस सीट पर लोगों का ध्यान है तो वो सीट नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र की सीट है. क्योंकि इस सीट से वर्तमान मुख्य मंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है.

गोरतलब है ममता के सामने भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुवेंदु अधिकार चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. बता दें की सुवेंदु पूर्व में ममता बनर्जी के सहयोगी रह हुए हैं. इसी लिए इस सीट ने लोगों ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है.

सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर जबरदस्त हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नंदीग्राम से भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर पत्थरों से जोरदार हमला किया गया है, हमले में काफिले की कई गाड़ियों को बहुत नुकसान भी हुआ है. सुवेंदु अधिकारी ने इस हमले के बाद TMC पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा की “तृणमूल कांग्रेस बांग्लादेश के नारे लगाकर जीत हासिल करना चाहती है, ये पाकिस्तानियों का काम है, ‘जय बंगला’ बांग्लादेश का नारा है और उस बूथ पर एक विशेष समुदाय के मतदाता हैं, जो ऐसा कर रहे हैं”.

इसे भी पढ़ें:-

भारत के आगे एक बार फिर पाकिस्तान ने टेके घुटने, जानिए पूरा मामला

By Sachin

One thought on “सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, लगाए इन लोगों पर गंभीर आरोप”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *