बबिता

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाली बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता ने खुद के “भंगी” वाले video पर सबसे माफ़ी मांगी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाली बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता के कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो के जरिए “भंगी” शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, सभी आलोचनाओं के बिच मुनमुन दत्ता ने अब उन सभी से माफ़ी मांगी है.

दरअसल एक वायरल वीडियो में मुनमुन कहती हैं की “मेरे पास लिप टिंट है, जिसे मैंने अपने चेहरे पर ब्लश की तरह लगा लिया है, क्योंकि मैं बहुत जल्द यूट्यूब पर अपना डेब्यू करने वाली हूँ, मैं अच्छा दिखना चाहती हूँ, किसी भंगी की तरह नहीं दिखना चाहती हूँ”. इस बयान के बाद वे चर्चा में बन गई.

मुनमुन दत्ता ने बाद में ट्विट करके अपने शब्दों के लिए माफ़ी मांगी है, उन्होंने ट्विट में लिखा की “यह एक वीडियो के संदर्भ में है, जिसे मैंने कल पोस्‍ट किया था, जहाँ मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है, यह अपमान धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुँचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था, मेरी भाषा के कारण मुझे सही मायने में इस शब्‍द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी, एक बार जब मुझे इसके अर्थ से अवगत कराया गया, तो मैंने तुरंत उस भाग को निकाल दिया है”. उन्होंने आगे लिखा की “मेरा हर जाति, पंथ व लिंग से हर एक व्‍यक्ति के लिए अत्‍यंत सम्‍मान है और समाज या राष्‍ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूँ, मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी माँगना चाहती हूँ, जो शब्‍द के उपयोग से अनजाने में आहत हुए हैं और मुझे उसके लिए खेद है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Kangana Ranaut ने ममता बनर्जी की तस्वीर एडिट कर लिखी गंदी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: