ओवैसी

ओवैसी कि पार्टी के यूवी अध्यक्ष ने कहा “हमने 832 साल शासन किया, हिन्दू करते थे हमारी जी-हुजूरी, हम 3 बीवियाँ रखते लेकिन तुम तो एक ज्यादा र#D… रखते हो”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी में सियासी दांव आजमा रही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओ को लेकर भड़काऊ बयान दिया है। शौकत अली ने अपने बयान में यह कहा कि मुस्लिमों ने 832 साल हिंदुस्तान की सर जमी पर शासन किया है और हिन्दू लोग हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़ कर जी-हुजूरी किया करते थे।

हिंदुओ और बीजेपी के खिलाफ़ जमकर ज़हर उगला

शौकत अली ने हिंदुओ पर वार करते हुए यह भी बोला की “हिंदुओं तुम्हारी बहन जोधाबाई” से अकबर ने निकाह करके उसे मल्लिका-ए-हिंदुस्तान बनाया था। AIMIM उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने अपना बयान जारी रखते हुए यह कहा की अकबर ने जब जोधाबाई से शादी करी थी तो उन्होंने सेक्युलरिज्म (secularism) कि मिसाल पेश की थी। अपनी सभा को संबोधित करते ही प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओ और बीजेपी (BJP) के खिलाफ़ जमकर ज़हर उगला।

बीजेपी कमजोर पड़ने उठाती है मुस्लिमों की मद्दे- AIMIM प्रदेश शौकत अली

वही शौकत अली ने जनसभा में बहुसंख्यक समाज और बीजेपी के खिलाफ जमकर जहर उगला उन्होंने अपना बयान जारी रखते हुए यह भी आरोप लगाया कि भाजपा जब भी कमजोर होती है तो वह मुसलमानों के निकाह, तीन तलाक, मदरसों की जांच और ज्ञानवापी जैसे मुद्दे लेकर आती है।

देश संविधान से चलेगा बीजेपी की मर्जी से नहीं – AIMIM नेता शौकत अली

वही AIMIM नेता शौकत अली ने ज्ञानव्यापी मामले पर कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी , उन्होंने यह बोला कि अदालत ने जो फैसला दिया है वो सभी को मानना पड़ेगा देश संविधान से चलेगा बीजेपी (BJP) की मर्जी से नहीं।

“तुम हिंदू लोग अपनी पत्नी की इज़्ज़त नही देते – AIMIM नेता शौकत अली”

वही शौकत अली ने मुस्लिमों के हक की बात करते हुए यह भी कहा हमारी “संवैधानिक लड़ाई” जारी रहेगी। बयान जारी रखते हुए आगे उन्होंने यह बात कही अगर हम तीन निकाह करते भी हैं तो तीनों पत्नियों को समाज में इज्जत भी दिलाते हैं लेकिन तुम लोग (हिन्दुओं) एक शादी करके तीन अन्य महिलाओं से संबंध रखते हो , न तो पत्नी को इज्जत देते हो ना ही अन्य महिलाओं को। हम अपनी पत्नियों को रखते हैं, इज्जत देते हैं और राशन कार्ड में अपने बच्चों के नाम भी डलवाते हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

तुम अपनी बेटी को ‘बिकिनी’ पहनाओ, मुस्लिम लड़कियों को बुर्का पहनने दो: ओवैसी

%d bloggers like this: