पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ की रैली में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे, CM योगी ने कहा “2 मई के बाद TMC के गुंडे भीख मांगेंगे”.

CM योगी

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद बंगाल में चुनाव प्रचार में गर्मा गर्मी तेज बढ़ गई है, इसी कर्म में 2 मार्च 2021 को भाजपा नेता और वर्तमान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली को संबोधित किया.

‘लव जिहाद’ पर बोले CM योगी

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी और TMC सरकार पर कई सारे कटाक्ष और प्रहार किए, इस दौरान उन्होंने कहा की “बंगाल में लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है”.

अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने कहा की “आज बंगाल में अराजकता है, ममता बनर्जी सरकार सत्य पर मौन धारण कर लेती हैं, जब भी भारत सरकार पाकिस्तान और बांग्लादेश के प्रताड़ित हिंदुओं और बाकी अल्पसंख्यकों को बचाने के लिए कोई कानून को बनती हैं तो पश्चिम बंगाल में दंगे शुरू हो जाते हैं, यहां की TMC सरकार घुसपैठियों के साथ है”.

ईद में जबर्दस्ती गौ हत्याएँ कराई जाती हैं –CM योगी

CM योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा की “बंगाल में आज दुर्गा पूजा पर प्रतिबंध है, ईद के दौरान जबरदस्ती गौहत्या शुरू की जाती है, गाय की तस्करी के जरिए लोगों की भावनाओं को आहत किया जाता है लेकिन ये राज्य सरकार चुप है. अब ‘जय श्री राम’ के नारे को प्रतिबंधित करने का प्रयास भी किया गया और हमलों को अंजाम भी दिया गया”.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील की है की वे इन विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का साथ दें ओर पुरे विश्वाश के साथ ऐलान किया की इस बार भाजपा की जीत निश्चित है.

इसे भी पढ़ें:-

‘तांडव’ का तांडव खत्म, मेकर्स ने मांगी माफ़ी और विवादित दृश्य हटाए

6 thoughts on “बंगाल में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे, गौह्त्याओं पर ममता पर भड़के CM योगी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: