कपिल मिश्रा

जहांगीर पूरी में चले बुलडोजर पर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा का भी नया वीडियो सामने आ गया है, जिसमें उन्होंने अपराधियों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया।

आपको बताते चलें की इस वीडियो में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या का मामला हिंदू-मुसलमान का मामला नहीं है। ये बात है हिंदुस्तान की। जहाँ भी ये हैं, समाज को कैंसर की तरह खत्म कर रहे हैं। ये बांग्लादेशी घुसपैठिए और रोहिंग्या अपराध बढ़ा रहे हैं। चेन स्नैचिंग, लूट, हत्या, बच्चों का अपहरण, नशे का कारोबार, ये सब बांग्लादेशी घुसपैठिए और रोहिंग्या करते हैं।

उन्होंने अपने इस वीडियो को जारी रखते हुए आगे कहा की आज इनकी बस्ती में हनुमान जन्मोत्सव पर हमला हो गया। पुलिसकर्मियों पर गोली चल गई। कहाँ से आ रही है इन घुसपैठियों में इतनी हिम्मत? उन्होंने अपने इस वीडियो में सुप्रीम कोर्ट को बीच में लाते हुए कहा “इनको बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में बड़े-बड़े वकील इनके साथ खड़े हैं। ये देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। दिल्ली की सुरक्षा के लिए खतरा है। हमारे बच्चों के लिए खतरा हैं ये घुसपैठिए।”

कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत चुनाव के नामांकन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे: देखें पूरा वीडियो

वहीं इस वीडियो में उन्होंने कहा की मुझे लगता है कि सभी राजनीतिक पार्टियों को राजनीति से ऊपर उठकर इस घुसपैठ के मुद्दे पर एक होना चाहिए। इसको हिंदू-मुसलमान का मुद्दा मत बनाइए। ‘मुसलमान खतरे में है’, ‘मुसलमान पर हमला हो रहा है’ जैसे बयान न दें, ये घुसपैठिए हैं, ये कैंसर हैं। इसका समाधान सारे दिल्ली वालों को मिलकर करना होगा। देश के लोगों को एक होना होगा। ये हमारे-आपके बच्चों की सुरक्षा का मामला है। ये हिंदुस्तान की सुरक्षा का मामला है।

जानिए लाउडस्पीकर से पहले मस्जिदों में कैसे होती थी अजान! देखें पूरा वीडियो

गौरतलब है की हनुमान जन्मोत्सव पर जहाँगीरपुरी से शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। शोभा यात्रा इलाके में स्थित मस्जिद के सामने पहुँची तो जुलूस पर पथराव किया गया और गोलियाँ चलाई गईं। हमले में पुलिसकर्मी और श्रद्धालु घायल हो गए। पुलिस ने मामले में कई गिरफ्तारियाँ भी की हैं। बुधवार (20 अप्रैल 2022) को उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने इलाके में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया।

(नोट:- ताजा खबरों को जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ें)

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

चाय वाले को झेल लो, गाय वाला आया तो तुमसे झेला नहीं जाएगा –कपिल मिश्रा

One thought on “देश के लिए कैंसर हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए: देखें कपिल मिश्रा का नया वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: