गैंग रेप

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुए गैंग रेप वाले वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को कर्नाटक की बेंगलूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, वायरल वीडियो में एक नार्थ-ईस्ट की युवती के साथ 5 लोगों को गैंग रेप और यौन शोषण करते देखा जा सकता है. रूह को कम्पा देने वाले वीडियो में एक महिला भी इन वेशी दरिंदों का साथ दे रही है. वीडियो में पीड़ित युवती के जबरन कपड़े फाड़े गए और उसके गुप्तांग में बेरहमी से बोतल ठुंसा दी गई, इस दौरान युवती चिल्लाती भी है की “कृपया मेरे साथ ऐसा मत करो, वीडियो रिकॉर्ड मत करो”. फिर भी इनमें से किसी ने जरा सी भी दया नहीं की और एक ने युवती के मुंह पर कपड़ा दाब कर जबरन यौन शोषण की घटना को अंजाम दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कर्नाटक में बेंगलूर पुलिस ने इस मामले के दोषी तमाल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बता दें की वीडियो में केवल पांच लोग दिख रहे हैं किन्तु अपराध में 6 लोग शामिल थे. पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी बंगलादेशी मुस्लिम नागरिक हैं. अभी तक की जानकारियों के मुताबिक पीड़िता की वित्तीय समस्याओं के कारण उसे प्रताड़ित किया गया और और क्रूरता से उसका यौन शोषण किया गया.

पुलिस ने भी यह आश्वासन दिया की मामले की वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में जाँच आगे बढ़ाई जा रही है. इस केस की FIR राममूर्ति पुलिस थाने में दर्ज की गई हैं, पुलिस ने 6 आरोपितों पर केस चलाया है. बेंगलुरु पुलिस के कमिश्नर कमल कांत ने शुरू में बयान दिया की “शुरुआती जाँच के बाद बलात्कार और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को खोजने के लिए पुलिस की एक अलग टीम बनाई गई है. अब तक मिली सूचनाओं के अनुसार, सभी आरोपित बांग्लादेशी माने जा रहे हैं और पुलिस ने आशंका जताई है कि ये किसी गैंग का हिस्सा हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

One thought on “बंगलादेशी घुसपैठिए कर्नाटक में पकड़े गए, गैंग रेप का हुआ था वीडियो वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: