कन्हैया

उदयपुर में कथित दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद पूरा देश स्तब्ध हैं और उन तमाम जिहादियों को सजा की मांग कर रहा है, जो-जो इस साजिश में शामिल थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को हुई कन्हैयालाल की हत्या के चारों आरोपितों की जयपुर कोर्ट में वकीलों ने पिटाई कर दी है। पिटाई में वकीलों के साथ अदालत आए कुछ अन्य लोग भी शामिल थे। इस बीच न्यायालय ने दोनों आरोपितों को 10 दिन के लिए NIA की रिमांड पर भेज दिया है। यह वाकया आज 2 जुलाई 2022 (शनिवार) का है।

आपको बताते चलें की पिटाई के वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस चारों को भीड़ से बचाने का प्रयास कर रही है। इस दौरान वकीलों की पुलिस से धक्कामुक्की भी होती है। काफी शोर-शराबे के बीच आखिरकार चारों को जैसे-तैसे पुलिस वाहन में लाद कर पुलिस अपने साथ ले गई। इस दौरान भीड़ की तरफ से मारो-मारो की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है की रिमांड के लिए 2 जुलाई को इनकी पेशी जयपुर के विशेष राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) कोर्ट में थी। यह मामले फ़िलहाल सीबीआई कोर्ट संख्या 1 में ही सुने जा रहे हैं। वहीं एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक चारों आरोपितों के कपड़े फाड़ दिए गए हैं। आरोपितों पर जूते चप्पलों से हमला किया गया। चारों को चोटें भी आई हैं। आप भी देखिए पिटाई का वह वीडियो:-

बता दें की इन सभी को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। चारों को बचाते हुए कुछ पुलिसकर्मी भी आंशिक रूप से घायल हुए हैं जिनको प्राथमिक उपचार दिया गया है। आरोपितों की सुरक्षा में मद्देनजर अदालत में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था। NIA की टीम भी मौके पर मौजूद थी। कानूनी प्रक्रियाओं के बाद दोनों आरोपितों को 12 जुलाई तक NIA की कस्टडी में भेज दिया गया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VIDEO: पीछे राजस्थान पुलिस खड़ी है, आगे मौलाना बदला और जुबा-आँखें निकालने की धमकी

One thought on “कोर्ट से पहले जनता ने दी जिहादियों को सजा, देखें कन्हैया के कातिलों की पिटाई का सबसे करीबी वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: