बेगम

बंगाल के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से चुनावी प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया की “बेगम बंगाल को मीनी पाकिस्तान बना देगी”.

इस समय पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का माहौल बहुत गरमाया हुआ है, ऐसे में सभी दलों के नेता एक दुसरे पर आरोप लगाते जा रहे हैं. इसमें सबसे आगे खुद मुख्य मंत्री ममता बनर्जी का नाम है, वह भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर अपने चुनावी रैलियों में खुद बरस रही है.

बेगम बंगाल को मीनी पाकिस्तान बनाएगी

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रही है और भारतीय जनता पार्टी की ओर उनके चुनावी प्रत्याशी हैं सुवेंदु अधिकारी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने हाल ही में ममता पर आरोप लगाते हुए बड़ा बयान जारी किया है, उन्होंने कहा की “बेगम बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देगी”, इस बयान में उन्होंने ममता बनर्जी को ही बेगम कहा है.

सुवेंदु अधिकारी ने मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया है, उन्होंने कहा की “वे जिस प्रकार ईद की ‘मुबारकबाद’ देती हैं वैसे ही होली की भी ‘मुबारकबाद’ दे रही हैं”. यह बयान सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम के खोंदाबरी से दिया है, बता दें की इस स्थान से थोड़ी ही दुरी पर ममता बनर्जी भी अपनी चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी.

बेगम कहने के बाद सुवेंदु ने ममता पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया

भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को बेगम बोलने के बाद ममता पर उन्होंने अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया. इसके आलवा सुवेंदु ने कहा की “अब उन्हें हार का भय है जिस कारण अब वे मंदिरों में जाने लगी हैं”.

उन्होंने अपने बयान में योगी प्रसाशन लागु करने की बात के साथ कहा की “बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर योगी आदित्यनाथ जैसा प्रशासन बंगाल में भी लागू किया जाएगा और जब यूपी बदल सकता है तो बंगाल क्यों नहीं”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में पहले चरण की 30 में से 26 सीटों पर भाजपा जीत रही है –शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: