तृश्शूर से विधायक पीसी जोर्ज ने कही बड़ी बात “भारत को इस्लामी मुल्क बनाना चाहते हैं सभी मुसलमान, अब हिंदू राष्ट्र घोषित करो”.

पीसी जोर्ज ने दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले विधायक पीसी जोर्ज ने एक बार फिर बड़ा बयान जारी कर दिया है, उन्होंने केरल के इडुक्की स्थित थोडुपुझा में कहा की “देश के सभी मुस्लिम मिल कर भारत को एक इस्लामी मुल्क बनाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। इसे रोकने के लिए ठोस कदम उठाना आवश्यक है”.

पीसी जोर्ज

इस को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा की “दुनिया भर के अन्य देशों को देखिए, कई पूँजीवादी राष्ट्र हैं तो कितने ही गरीब देश भी हैं, फिर आ जाते हैं भारत जैसे देश, जो तीसरी दुनिया का हिस्सा हैं, सभी देश किसी न किसी मजहब को प्राथमिकता देते हैं, अरब मुल्कों की बात करें तो वहाँ इस्लाम न सिर्फ आधिकारिक मजहब है, बल्कि जो भी चीज इस्लामी नहीं है उसे अनुचित माना जाता है, अमेरिका जैसे भी इस जाल में फँस रहे हैं, लेकिन चीजें अब बदल रही हैं”.

पीसी जोर्ज ने कहा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करो

अपने बयान में पीसी जोर्ज ने कहा की “भारत को तुरंत ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित किया जाना चाहिए, क्योंकि मुस्लिम समाज 2030 तक इसे इस्लामी मुल्क बनाने के काम पर लगा हुआ है और ये काम तेज़ी से चल रहा था, लेकिन बीच में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से नोटबंदी करी उससे ये प्रक्रिया धीमी हो गई”.

लव जिहाद की वास्तविकता को स्वीकारते हुए उन्होंने कहा की “सुप्रीम कोर्ट ने ‘लव जिहाद’ की वास्तविकता से इनकार किया है”. उन्होंने दुसरे देशों का उदहारण देते हुए कहा की “जिस तरह से ईसाई देश में घुसपैठ कर मुस्लिम जबरन इस्लाम कबूल करवा रहे हैं, ताकि उन्हें इस्लामी मुल्क बनाया जा सके- ये भयावह है”.

इसे भी जरुर पढिए:-

यति नरसिंहानंद का ‘सर तन से जुदा’ वाली धमकी का नया वीडियो

तीरथ सिंह ने कहा “कुम्भ की तुलना मरकज से नहीं की जा सकती”

By Sachin

3 thoughts on “भारत को इस्लामी मुल्क बनाना चाहते हैं सभी मुसलमान, अब हिंदू राष्ट्र घोषित करो –पीसी जोर्ज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *