पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी में खुब हमले किए, उन्होंने कहा की “भारतमाता के आशीर्वाद से सोनार बांगला का संकल्प पूरा होगा”.

पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल बहुत गर्म होता दिखाई दे रहा है, ऐसे में वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक दुसरे पर कटाक्ष प्रहार कर रहे हैं. आज ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में अपनी रैली के दौरन प्रधान मंत्री मोदी पर विवादित बयान देते हुए उनको कोरोना वायरस कह दिया है.

पीएम मोदी की कोलकता रैली

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आज हुई कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में चुनावी रैली के दौरान खूब भीड़ देखने को मिली, मोदी ने कहा की “कुछ लोगों को लग रहा होगा की आज ही 2 मई की तारीख है”. बता दें की 2 मई 2021 को पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावी नतीजे घोषित होने वाले हैं.

अपनी रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर कई कटाक्ष भरे प्रहार भी किए, पीएम मोदी ने कहा की “बंगाल ने राज्य में परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था लेकिन दीदी ने ये भरोसा तोड़ दिया है, इन लोगों ने बंगाल की जनता का विश्वास तोड़ा है, इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया है और यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया है”.

पीएम मोदी ने किए वादे

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में ना केवल ममता बनर्जी पर हमले किए, बल्कि बंगाल की जनता से कुछ वाले भी किए हैं. मोदी ने कहा की “भारत माता के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला का संकल्प जरूर सिद्ध होकर रहेगा”.

मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा की “मैं यहां आपको यह विश्वास दिलाने के लिए आया हूं कि हम किसानों, व्यापारियों और बहनों-बेटियों के विकास के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, हम आपके सपनों को पूरा करने के लिए हर पल काम करेंगे”.

इसे भी पढ़ें:-

ममता के मंत्री सिद्दीकुल्ला ने दिया विवादित बयान, कहा “बंगाल में गौह्त्याएँ होती रहगी”

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *