भगवान राम

रील के भगवान राम पटना और लखनऊ में एक हजार बेड वाला अस्पताल खोलने जा रहे हैं, खुद गुरमीत चौधरी ने एक ट्विट करके दी जानकारी.

देश इस समय कोरोना नामक महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में कई संगठन और NGO इस लड़ाई में आगे आकर आपना अपना योगदान दे रहे हैं. लेकिन अब इस लिस्ट में सिलेब्स ने एंट्री ले ली हैं. टीवी सीरियल ‘रामायण’ से अपनी पहचान बनाने वाले भारतीय टेलीविजन अभिनेता गुरमीत चौधरी ने एक नया ट्विट करके ऐलान किया की वह इस संकट की घड़ी में अस्पताल बनाने वाले हैं.

भगवान राम

भगवान राम बने ‘गुरमीत चौधरी’ ने किया ट्विट

टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने ट्विट करके जानकारी दी है की वे लखनऊ और पटना में एज हजार बेड वाले अस्पताल का निर्माण करने वाले हैं, बता दें की गुरमीत चौधरी इमेजिन टीवी पर आए ‘रामायण’ सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाया था. हाल ही दंगल टीवी पर इस शो का री-टेलीकास्त दंगल टीवी पर हुआ और लोगों ने इसे इतना पसंद किया की शो की TRP टॉप पर चली गई.

भगवान राम

सीरियल में भगवान राम बने गुरमीत चौधरी ने ट्विट में लिखा की “मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बेड का अस्पताल खोलूंगा, आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए, जय हिन्द, विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा”. बता दें गुरमीत ने यह जानकारी कल ही अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर की थी.

भगवान राम ने राममंदिर निर्माण के लिए भी दिया था योगदान

रील के भगवान राम यानि ‘गुरमीत चौधरी’ ने इसी वर्ष जनवरी में उन्होंने अयोध्या श्री राम जन्मभूमि पर बनने जा रहे भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के लिए भी अपना योगदान दिया था. उस समय भी गुरमीत ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर कर जानकारी सबको दी थी.

उन्होंने ट्विट कर कहा की “जैसे कि आप जानते हैं कि राम मंदिर निर्माण कार्य के लिए सहयोग राशि एकत्रित करने का कार्य संपूर्ण देश में बहुत ही जोश के साथ चल रहा है, इस मंगल कार्य हेतु हम भी अपना कुछ सहयोग भगवान राम के श्री चरणों में अर्पित करना चाहते हैं! जय श्री राम”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अयोध्या के दशरथ मेडिकल कोलेज में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना करेगा ‘श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट’

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *