भेड़िया ट्रेलर

भेड़िया ट्रेलर: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया के ट्रेलर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार बड़े पर फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आएगी। क्रीचर कॉमेडी फिल्म का सबसे पहले टीजर रिलीज किया गया था, जोकि काफी प्रॉमिसिंग था। अब हाल ही में फिल्म से वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के पोस्टर्स भी आउट किए गए। हालाँकि ये ट्रेलर लोगों को खास पसंद नहीं आया है। भेड़िया ट्रेलर (Bhediya Trailer):-

आपको बताते चलें कि  वरुण धवन के लिए 19 अक्टूबर बहुत ही ज्यादा खास है, क्योंकि आज के ही दिन 10 साल पहले उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बड़े परदे पर रिलीज हुई थी और अब दस साल के बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर भी इस दिन ही आउट हुआ है। ट्रेलर के रिलीज से पहले भी कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे थे।

वहीं ट्रेलर के रिलीज के बाद ये मांग ओर तेज हो गई है। यह ट्रेलर 2 मिनट 55 सेकेंड का है, ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि वरुण जंगल में तेजी से भागते नजर आ रहे हैं, उसके बाद दूसरी सुबह पता चलता है कि किसी जानवर ने उन्हें काट लिया है। इसी के साथ वरुण धवन हर रात भेड़िया बन जाते हैं। वहीं कृति सेनन वरुण को संभालती नजर आ रही हैं।

जानकारी देते चलें कि वरुण धवन ने मंगलवार के दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘भेड़िया’ (Bhediya) का नया पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में वरुण काफी डरवाने अंदाज में नजर आ रहे हैं। जैकेट, टी-शर्ट और जींस पहने वरुण हमला करने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं। वहीं पोस्टर में वरुण के एक तरफ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि इस ट्रेलर के सामने आने के बाद बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है। जिसमें लोग सोशल मीडिया पर वरुण धवन की फिल्मों का बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने तो फिल्म को समाज के लिए अभिशाप तक कह दिया। एक यूजर ने ट्वीट किया है “”सेब समझकर चु#D चबा गया” जैसे डायलॉग वाली फिल्में समाज के लिए अभिशाप है”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दृश्यम 2 ट्रेलर रिलीज होते ही बायकॉट ट्रेंड शुरू, कारण जानकर दिमाग घूम जाएगा

%d bloggers like this: