PM मोदी

PM मोदी ने किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा खुलसा कर दिया, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा “किसानों को धोखा दे रहा विपक्ष”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा खुलासा करते हुए किसान आंदोलन के मुद्दे पर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा “विपक्ष किसानों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है. अब तक सत्ता के लिए सरकार चलाई जाती थी और अब जनता के लिए सरकार चलती है”. बता दें की पिछले साल नवंबर में आए तीन नय कृषि सुधारो कानूनों को लेकर आज तक कथित किसानों ने आंदोलन जारी कर रखा है, वे ये तीनों कानून रद्द करवाना चाहता है.

PM मोदी ने कहा “जो लोग आज किसान हितैषी सुधारों का विरोध कर रहे हैं उन पर नजर डालें तो आपको बौद्धिक बेइमानी और राजनीतिक धोखेबाजी का असली मतलब नजर आएगा. हम देश के छोटे किसानों को हर तरह से मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं”. उन्होंने आगे कहा “कुछ अन्य राजनीतिक दल इन तीन कृषि कानूनों के जैसे सुधार को ही लागू कर रहे हैं लेकिन अब उन्होंने पूरी तरह से यू-टर्न ले लिया है और बौद्धिक बेइमानी का प्रदर्शन किया है. वो पूरी तरह से उपेक्षा कर रहे हैं कि किसानों को क्या लाभ होगा? वो सिर्फ ये ढूंढ रहे हैं कि उन्हें राजनीतिक रूप से क्या फायदा हो रहा है?”

पीएम मोदी ने यह भी कहा “हमारे देश में बनीं सभी सरकारें मूल रूप से कांग्रेस के गोत्र के ही एक शख्स के नेतृत्व में बनीं और इसीलिए उनमें से हर एक की राजनीतिक और आर्थिक विचार प्रक्रिया में कोई अंतर नहीं था. अटल जी को लोगों ने मौका दिया लेकिन उनके पास पूर्ण बहुमत नहीं था, वो गठबंधन सरकार थी. मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझता हूं कि लोगों ने हमारा साथ दिया और देश में पहली पूर्ण बहुमत की नॉन-कांग्रेस सरकार को बनाया. इसका मतलब है कि लोगों ने पूर्ण परिवर्तन के लिए वोट किया था”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

सच सामने आते ही विरोधी चुप: PM मोदी

Leave a Reply

%d bloggers like this: