बुलडोजर

हाल ही में हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली में हुए दंगों के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद MCD ने आरोपियों के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चलवा दिए, जिसके बाद अब इस मुद्दे पर सियासत शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक तरफ भारतीय जनता पार्टी MCD द्वारा किए गए बुलडोजर एक्शन को सही बता रही है तो वहीं दूसरी ओर AIMIM चीफ असददुीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इस कार्यवाही को गलत बता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ बुद्धिजीवी लोग इसे हिंदू-मुस्लिम का एंगल देकर देश को शांति और अखंडता को तोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं।

“मैं झुकेगा नहीं…” दिल्ली के दंगाई ने पुलिस के बीच किया ‘पुष्पा’ स्टंट: देखें पूरा वीडियो

आपको बताते चलें की इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की इस मामले में हिन्दू-मुस्लिम क्यों किया जा रहा है, पुलिस सिर्फ अपना काम कर रही है और कानून सबके लिए बराबर है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग जिन्ना के डीएनए के हैं। वहीं बता दें की जहांगीरपुरी में बुधवार को अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन शुरू हुआ था, लेकिन जमीयत उलेमा ए हिंद की याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल कार्रवाई को रोकने का आदेश दिया है।

लाउडस्पीकर के मुद्दे को लेकर सरकार से भिड़े राज ठाकरे, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

गौरतलब है की इस मामले में हमेशा की तरह AIMIM चीफ असददुीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा के विरुद्ध अपनी टिप्पणी दी है, उन्होंने कहा की बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है, अतिक्रमण के नाम पर दिल्ली, यूपी और मध्य प्रदेश में उनके घर तोड़े जा रहे हैं। न कोई नोटिस, न ही कोर्ट में दलील का विकल्प, सीधे गरीब मुस्लिमों को सजा दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा की क्या दिल्ली सरकार का PWD इस अतिक्रमण हटाओ अभियान का हिस्सा है, क्या जहांगीरपुरी के लोगों ने इस तरह के विश्वासघात और कायरता के लिए अपना वोट दिया था?

हनुमान जी की जयंती पर जानिए उनसे जुड़े 7 बड़े रहस्य, पहले कभी सुने नहीं होंगे

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पीएम मोदी ने किया हनुमानजी की 108 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण: देखें अद्भुत तस्वीरें

One thought on “राजधानी में हुए बुलडोजर एक्शन पर भाजपा और ओवैसी आपस में भिड़े, पढ़ें पूरी रिपोर्ट”

Comments are closed.

%d bloggers like this: