नुपुर शर्मा

नुपुर शर्मा के बयान के बाद अचानक से राजनीती गर्मा गयी थी आये दिनों सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मांग उठ रही थी हालाँकि बीजेपी ने नुपुर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था लेकिन इसके बाद भी कई संगठनों ने नाराजगी जाहिर की थी.

हालाँकि प्रधान मंत्री मोदी की पार्टी बीजेपी इस मामले से लगातार बचती हुई नजर आ रही थी जिसकी वजह से कई हिंदू संगठनों में बीजेपी को लेकर विरोध देखने को मिल रहा था. कई हिंदू संगठनों ने बीजेपी के नुपुर शर्मा के साथ किये गये व्यवहार को लेकर नाराजकी जाहिर की थीं तो कई नेताओ ने पार्टी को इस्तीफा भी दे दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी के समर्थक भी इस वजह से काफी खफा लग रहे थे लेकिन अब मामला बदल गया है धीरे धीरे बीजेपी के कई नेताओ ने इस बात को सही बताया है. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक टीवी डिबेट में देखने को मिला था जिसमे बीजेपी के नेता दिलीप घोष ने नुपुर शर्मा के बयान को सही बताया है.

दरअसल वाक्या ये हुआ कि इंडिया टुडे की डिबेट के दौरान एंकर ने नुपुर शर्मा के बयान को लेकर जवाब माँगा जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता दिलीप घोष ने कहा कि अगर नुपुर ने जो कहा है वो गलत बोला है और आपके पास तर्क है तो आप काटिए लेकिन आपको भी पता है कि उन्होंने जो कहा वो सही कहा है हालाँकि बीजेपी की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिसीयली बयान नही आया है. इसका पूरा विडियो आपको ऊपर दिया गया है जिसे आप देख सकते है.

हालाँकि नुपुर शर्मा का यह मामला अब कोर्ट में चल रहा है और कोर्ट के आदेश के बाद ही यह तय हो पायेगा की नुपुर शर्मा के द्वारा की गयी यह टिप्पणी गलत थी या नही। इसके लिए कोर्ट के फैसले का इन्तजार करना होगा.

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

नूपुर शर्मा के समर्थन में अजमेर में निकला जन सैलाब, वीडियो देखकर विश्वास नहीं कर पाओगे

One thought on “नुपुर शर्मा के समर्थन में उतरी भाजपा, कहा उन्होंने जो किया सही किया! देखे पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: