भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दावा किया की ‘पश्चिम बंगाल में पहले चरण की 30 में से 26 सीटों पर भाजपा जीत रही है’.

शनिवार 27 मार्च को देश के कई राज्यों विधानसभा के चुनाव हुए जिनमें से पश्चिम बंगाल और असम जैसे राज्य भी शामिल रहे, इन दोनों राज्यों में कई चरणों में चुनाव होने वाले हैं जिनमें से शनिवार 27 मार्च को प्रथम चरण के चुनाव संपन्न हुए हैं.

बंगाल

बंगाल में भाजपा आगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया की “बंगाल में पहले चरण की 30 सीटों में से 26 सीटें बीजेपी जीत रही है” और अमित शाह ने कहा की “असम में 47 में से 37 सीटने का दावा किया”.

बंगाल में एक भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई

अमित शाह ने कहा की “दोनों राज्यों में मतदान शांतिपूर्ण और सकारात्मक हुआ है, एक व्यक्ति की भी मृत्यु नहीं हुई है, मुझे लगता है कि पश्चिम बंगाल में हमारी पार्टी 30 में से 26 से भी ज्यादा सीटें जीत रही है, हम असम में भी 47 सीटों में से 37 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और ऐसा पहली बार हुआ है जब बंगाल में बिना बम फटे चुनाव हुआ है”.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा की “बंगाल की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है. आने वाले दिनों के लिये यह शुभ संकेत है. असम में सर्बानंद सोनोवाल और हिमंता बिस्वा सरमा ने विकास का जो काम किया है जनता ने उसका समर्थन किया है और पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार का तुष्टिकरण का माहौल था, घुसपैठियों का बेरोकटोक घुसना जारी था और औद्योगिक विकास में अनदेखी, महिला सुरक्षा के मामले में लोगों को घोर निराशा हुई है”.

इसे भी पढ़ें:-

ममता बनर्जी ने भाजपा नेता को मारकर गड्डे में दफन करने के दिए आदेश

ममता के नेता शेख आलम ने देश को तोड़ने वाली बात कही, ‘4 पाकिस्तान बनाएंगे’

%d bloggers like this: