बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने की अटकलें तेज हो गई हैं, मगर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने इसका विरोध किया है.

देश भर के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर तेज हो गया है और इसका सबसे अधिक प्रभाव महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. ऐसे में राज्य में एक साल बाद फिर एक बार लॉकडाउन लगाने की भी अटकलें तेज हो गई.

महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में लॉकडाउन का विरोध शुरू

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने इसका विरोध करते हुए कहा की “महाराष्ट्र या किसी भी राज्य में लॉकडाउन लगाना कोरोना रोकने का हल नहीं है, बल्कि सरकार को 3T पर ध्यान देने की जरूरत है”.

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना संक्रमण

बता दें की महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने चिंता व्यक्त की है. उन्होंने मुंबई में नाइट कर्फ्यू का समर्थन तो किया और साथ ही इसके लिए भी शिवसेना पर इशारों इशारों पर जोरदार तंज भी कसा.

उन्होंने अपने बयान में कहा की “सिर्फ बीजेपी ही नहीं, बल्कि सभी व्यापारी, कामगार खासकर असंगठित क्षेत्र के मजदूर लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है और लॉकडाउन लगाने से कोरोना के प्रसार को राज्य में रोका नहीं जा सकता है”.

चंद्रकांत पाटिल ने सरकार से सवाल करते हुए कहा की “आप लॉकडाउन लगा देंगे, लेकिन लोगों का क्या होगा? आप ‘मातोश्री’ में बैठे रहे और ये नहीं देखा कि लोग किस तरह से जी रहे हैं”. आपको जानकारी देदें कि ‘मातोश्री’ बांद्रा इलाके में है और ठाकरे परिवार का घर है”.

भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल ने मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे की ओर इशारा करते हुए कहा की “लोग रात में वैसे ही बाहर नहीं निलकते. हां, आपकी सरकार के कुछ लोगों को छोड़कर, जो नाइट लाइफ पसंद करते हैं”, बता दें की ये बात उन्होंने नाईट कर्फ्यू को लेकर कही है.

इसे भी पढ़ें:-

हिंदू लड़की का मजार में माथा टेकना पड़ा मेहंगा, 3 दिनों तक जुनैद ने किया बलात्कार

One thought on “महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर सियासी घमासान, भाजपा नेता ने किया विरोध”

Leave a Reply

%d bloggers like this: