बलात्कार

तेलंगाना में मात्र 4 वर्ष की बच्ची के साथ समुदाय विशेष के लड़के ने किया बलात्कार, स्थानीय पुलिस ने साम्प्रदायिक दंगों के भय से मामले को दबाने का प्रयास किया.

बलात्कार

तेलंगाना के उत्तरी हिस्से में स्थित निर्मल जिले के भैंसा में हाल ही में साम्प्रदायिक दंगे हुए और अब खबर सामने आ रही है की वहां महज 4 साल की बच्ची के साथ समुदाय विशेष के लड़के बलात्कार जैसी घिलोनी साजिश को अंजाम दिया.

जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये भैंसा के मिर्जापुर गाँव की घटना है. बुधवार 3 मार्च 2021 को एक समुदाय विशेष के 17 वर्षीय नाबालिग लड़के ने मात्र 4 साल की बच्ची को बहला कर अपने घर ले गया और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में उसके खिलाफ़ परिजनों ने स्थानीय पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई.

चूँकि आरोपित व पीड़िता दोनों ही अलग अलग समुदाय से है इसलिए पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया. दरअसल भैंसा में कुछ ही दिनों पहले दो समुदायों के बिच साम्प्रदायिक दंगे हुए थे, दोबारा दंगों के डर से पुलिस ने आरोपी को बचाने का प्रयास करते हुए पीड़िता के परिजनों को वापस घर जाने को कह दिया. पुलिस ने पीड़िता के पिता के बत्तमीजी करके उन्हें वापस ना आने की सलाह भी दी.

लापरवाह प्रसाशन पर भड़क उठे भाजपा नेता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने पुलिस और प्रसाशन पर आरोप लगाते हुए कहा की “पुलिस ने पीड़ित परिजनों पर इस हैवानियत के बारे में किसी को कुछ न बताने का दबाव बनाया हुआ है, कानून सबके लिए समान नहीं है और पुलिस ने मौजूदा तनाव ओर बढ़ जाने की आड़ में इस मामले की लीपापोती का प्रयास किया”.

कुमार का गुस्सा प्रसाशन पर इस कदर फूटा की उन्होंने पुलिस पर कड़े आरोप लगाते हुए कहा की “पुलिस ने लड़की की माँ से कोरे पेपर पर दस्तखत कराए है और कभी कोई पीड़िता अगर अपने साथ हुए यौन शोषण की शिकायत करे तो क्या इससे सांप्रदायिक हिंसा होने लगती है?”

इसे भी पढ़ें:-

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

By Sachin

2 thoughts on “समुदाय विशेष के लड़के ने किया बलात्कार, लापरवाह प्रसाशन पर भड़के भाजपा नेता”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *