BJP नेता

झारखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं, यहां के स्थानीय भाजपा (BJP) नेता की 16 वर्षीय युवती का शव एक पेड़ से लटकता मिला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के राज्य झारखंड के पलामू जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की 16 वर्षीय नाबालिग युवती की लाश एक पेड़ से झूलती मिली, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बता दें की पुलिस प्रशासन ने ये शंका भी जताई है की हत्या से पूर्व युवती के साथ बलात्कार भी किया गया है. झारखंड पुलिस के द्वारा नाबालिग युवती की लाश को 9 जून 2021, बुधवार को पलामू जिले के लालीमति जंगल से बरामद किया गया.

इस शर्मनाक घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा की “नाबालिग को पेड़ पर लटकाने से पहले उसकी बर्बरतापूर्ण हत्या की गई, युवती के किलर्स ने नाबालिग से मारपीट के बाद उसकी आँख भी निकाल ली”. यह घटना पनकी पुलिस थाना के क्षेत्र में आती हैं. बताते चलें की युवती के पिता स्थानीय BJP नेता हैं और लड़की भी अभी तक 10वीं कक्षा में ही पढ़ती थी. मृतका बच्ची बूधाबार गांव की रहने वाली लड़की थी. परिजनों ने यह भी बताया की बालिका 7 जून की सुबह 10:00 बजे घर से निकली थी तथा वापस नहीं लौटी.

लड़की के परिवारवालों ने लापता की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज भी करवाई, जिसके बाद पुलिस ने प्रोटोकोल के साथ युवती की ढूंढना शुरू किया तो उसकी लाश की जंगल में फंदे से लटकता पाया. बता दें की इस अफरा तफरी वाले मामले के बिच पुलिस ने एक अपराधी की गिरफ्तार भी कर लिया हैं. जानकारियों के मुताबिक पुलिस को घटना स्थल से एक मोबाइल फ़ोन मिला जिसकी कॉल डिटेल के सहारे मुजरिम को गिरफ्तार करने में कामयाब रही.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

यूपी के बाद झारखंड हाईकोर्ट में भाजपा नेता ने लाउडस्पीकर से अजान के विरुद्ध याचिका लगाई

One thought on “झारखंड में BJP नेता की नाबालिग युवती की आंखें नोंच फंदे पर झुलाया, बलात्कार की शंका”

Leave a Reply

%d bloggers like this: