भाजपा विधायक

सोशल मीडिया पर भाजपा विधायक बंशीधर भगत का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते हैं “धन चाहिए तो लक्ष्मी को और विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी जुबान को लेकर हमेशा से विवादों में रहने वाले उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कालाढूंगी से विधायक बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आप भी सुने उनका ये विवादित बयान:-

आपको बताते चलें कि बंशीधर भगत ने हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (International Girls Day) कार्यक्रम के मौके पर हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बयान दे दिया। उनके इस विवादित बयान के बाद कार्यक्रम में मौजूद भारी संख्या में महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का रह गईं। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि बालिकाओं का हमेशा सम्मान होता है, लेकिन बालकों को भी सम्मान भी मिलना चाहिए।

उन्होंने माता सरस्वती, मां दुर्गा और माता लक्ष्मी को लेकर विवादित बयान दिया। बता दें कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं ने कहा की पटाओ शब्द की जगह देवी देवताओं को मानने की परंपरा है। बंशीधर भगत के इस विवादित बयान से महिलाओं में रोष है। वहीं कार्यक्रम में कुछ लोग तो उनके इस तरह के बयान को सुनकर ठहाके लगाने लगे। वहीं विधायक की खूब आलोचना भी हो रही है।

भाजपा नेता बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) की जुबान यहीं पर नहीं रुकी और उन्होंने कहा कि एक पुरुष भगवान शिव हैं जो हिमालय पर जाकर पहाड़ पर ठंड में पड़े हुए हैं, ऊपर से उनके सर पर सांप बैठा हुआ है और ऊपर से पानी पड़ रहा है। यहां तक कि भगवान विष्णु समुद्र की गहराई में छुपे हुए हैं, आपस में विचारों की बात भी नहीं होती है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

आमिर खान ने एक बैंक विज्ञापन के जरिए किया हिंदू धर्म का अपमान: देखें वीडियो

%d bloggers like this: