बॉयकोट ट्रेंड

बॉयकोट ट्रेंड: रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘बीफ’ खाने बात को स्वीकारते हैं। इसके अलावा फिल्म के एक सीन में मंदिर में जूते लेकर जाते नजर आए। यही कारण है कि ट्विटर पर ‘#BoycottBrahmastra’ शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध भी बॉयकोट ट्रेंड के साथ शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लगातार लोग बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र के हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं। आरोप है कि फिल्म के लीड एक्टर रणवीर ने इसमें हिंदू आस्था का मजाक उड़ाया है। सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें:-

Boycott Trend: इस बीच रणवीर कपूर का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वो वीडियो 11 साल पुराना है, जिसमें एक शख्स के साथ बीफ यानि कि गौमांस खाते हुए रणबीर कपूर कहते हैं कि उनका मूल स्थान पाकिस्तान का पेशावर है। रणबीर कपूर कहते हैं, “आई एम ए बिग बीफ गाई”। यानि कि वो बीफ खाना बहुत अधिक पसंद करते हैं। इसके अलावा उन पर आरोप है कि वे फिल्म के एक सीन में जूते लेकर मंदिर में पहुंचकर हिंदू आस्था का अपमान कर चुके हैं।

यहीं नहीं रणबीर कपूर ये भी कहते हैं कि बीफ के अलावा उन्हें रेड मीट, मटन, पाया और डक (बतख) भी पसंद है। रणबीर कपूर के इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी फिल्म को बायकॉट करने की माँग तेज हो गई है। वहीं दूसरी तरफ रणबीर के सपोर्टर ये दावा कर रहे हैं कि ये वीडियो एडिटेड है। ऐसे में अब इस बात की आशंकाएं भी प्रबल हो गई हैं कि कहीं एक्टर का ये बयान उनके लिए गले की हड्डी न बन जाए।

बहरहाल, 2 सितंबर 2022 हैदराबाद में प्री रिलीज इवेंट होने जा रहा है। इसके बाद इस फिल्म को 9 सितंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, आलिया भट्ट और मौनी राय जैसे सितारे हैं।

इसके अलावा इसमें जूनियर एनटीआर भी गेस्ट की भूमिका में नजर आएँगे। गौरतलब है कि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को प्रमोट करने के आरोप लगते रहे हैं और इसी को लेकर एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। ऐसे में एक बड़ा तबका उनके खिलाफ है। लेकिन देखने ये है कि क्या सच में फिल्म पर बॉयकोट ट्रेंड का असर पड़ेगा?

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘भक्तों का लि#ग काफ़ी छोटा होता है’ ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले करण

जौहर की एक अधिकारी का बयान: देखें एक वीडियो

%d bloggers like this: