बॉयकोट ट्रेंड

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ कि टीम का उज्जैन में कड़ा विरोध हुआ और इसी विरोध के बाद से फिल्म के बॉयकोट ट्रेंड ने भी तुल पकड़ लिया है।

इसे भी जरूर ही देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रम्हास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म की मुश्किलें कम होने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकाल के दर्शन से जुड़ा है। रणवीर के बीफ वाले बयान के बाद वो पत्नी आलिया भट्ट के साथ महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन गए थे, लेकिन उन्होंने दर्शन नहीं किया। केवल दिखावा करके लौट गए। उनकी इस नौटंकी का खुलासा प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कर दिया है।

प्रदर्शन का एक वीडियो:-

दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले 6 सितंबर को रणवीर और आलिया भट्ट समेत फिल्म की पूरी टीम महाकाल के दर्शन को पहुँची। लेकिन एक्टर का हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया, जिसके बाद उन्हें बैरंग वापस लौटना पड़ा। इस मामले में खुलासा करते हुए अब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया है कि उज्जैन प्रशासन ने उनसे दर्शन करने का आग्रह किया था, लेकिन इसके बावजूद रणवीर और आलिया ने महाकाल के दर्शन नहीं किए।

उन्होंने कहा, “प्रदर्शन होगा ये एक अलग विषय है, लेकिन दर्शन के लिए कोई रोक नहीं है। उनके साथ आए बाकी लोगों और अयान मुखर्जी ने भी दर्शन किए। वहाँ पूरी व्यवस्था की गई थी। इनसे भी आग्रह किया गया था। मेरी खुद प्रशासन से बात हुई। प्रशासन के आग्रह के बावजूद रणबीर और आलिया खुद दर्शन करने नहीं गए। कलाकारों को भी लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।” कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर का विरोध कर रहे हिंदू संगठनों ने उन्हें गौ भक्षक करार दिया था और कहा कि ऐसे व्यक्ति को मंदिर के अंदर नहीं जाने देंगे।

क्या है विवाद की वजह

उल्लेखनीय है कि हाल ही में रणवीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने खुद को बड़ा बीफ लवर बताया था। साथ ही कहा था कि वो पेशावर (पाकिस्तान) मूल के रहने वाले हैं और इस कारण से उन्हें गौ मांस खाना पसंद है। उनके इसी वीडियो का हवाला देते हुए हिंदू संगठन आज और देश के अन्य लोग भी इसी कारण फिल्म का बॉयकोट कर रहे हैं। इस घटना के बाद तो बॉयकोट ट्रेंड ने ओर जोर पकड़ लिया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर फैलाया जा रहा झूठ, ये रहा सबूत!

%d bloggers like this: