दृश्यम 2 ट्रेलर

दृश्यम 2 ट्रेलर: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 का सोमवार (17 अक्टूबर 2022) को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक दृश्यम 2 ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) शुरू हो गया है। ये ट्रेंड न सिर्फ फिल्म के लिए है, बल्कि अजय देवगन और पूरे बॉलीवुड को भी निशाना बनाता है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये दर्शकों में कुछ खास असर नहीं छोड़ रहा है। इस ट्रेलर में पिछली फिल्म से आगे की कहानी बताई गई है:-

Drishyam 2 Trailer: वहीं अजय देवगन (Ajay Devgan) ने फिल्म का एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में कहानी को लेकर हिंट भी दिया है, उन्होंने लिखा है, ” सच पेड़ के बीज की तरह है जितना भी चाहे दफना लो वो एक दिन बाहर आ ही जाता है।” इससे पहले शनिवार को अजय ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर ‘दृश्यम 2’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया था।

 

आपको बताते चलें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ का उनके कुछ फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ‘दृश्यम 2’ के टीजर के बाद फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया था। अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) अगले महीने यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अजय के साथ-साथ एक्ट्रेस तब्बू, श्रेया सरन और ईशिता दत्ता लीड रोल में देखने को मिलेंगी।

 

दृश्यम 2 ट्रेलर रिलीज और बायकॉट ट्रेंड शुरू

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के कुछ घंटों के बाद इसको लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो चुका है। लोग सोशल मीडिया पर अभिनेता अजय देवगन के पुराने वीडियो और फोटो को शेयर कर फिल्म दृश्यम 2 के बायकॉट की अपील कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर लोगों का आरोप है कि अजय देवगन ने कई बार हिंदू आस्था का असम्मान किया है और इसके कारण उनकी हर फिल्म को बायकॉट करना चाहिए।

वहीं आपको बताते चलें कि हाल ही में अजय देवगन ने राजस्थान के अजमेर में स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाने भी गए थे। बीते दिनों दरगाह के चिश्तीयों के भड़काऊ बयानों के बाद कुछ लोग इसका विरोध करने लगे थे। इसी बीच अजय देवगन के इस दौरे ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। लोग उनकी दरगाह वाली तस्वीरें भी शेयर कर उनकी फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

इसके साथ-साथ हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। फिल्म में अजय देवगन सूट-बूट में खड़ें दिखाई दिए और उन्होंने खुद को चित्रगुप्त बताया। इसी के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर लोगों का रिस्पॉन्स अच्छा नहीं आया और भगवान चित्रगुप्त को गलत ढंग से दिखाने पर कुछ लोगों को इस घोर आपत्ति हुई। साथ ही कई जगहों पर केस भी दर्ज किए गए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

थैंक गॉड में भगवान का मजाक उड़ाने के आरोप में हिंदू संगठनों ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

%d bloggers like this: