ब्रह्मास्त्र

सोशल मीडिया पर जहां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉयकोट ट्रेंड चल रहा है, वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बात सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड में नेपोटिज्म गैंग का मेंबर कहे जाने वाले एक्टर रणवीर कपूर स्टारर ब्रम्हास्त्र दो दिन बाद 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। लेकिन, फिल्म लगातार विवादों में घिरती जा रही है। बॉयकॉट की माँग के बीच ब्रम्हास्त्र पार्ट वन को लेकर बॉलीवुड लाइफ ने बड़ा खुलासा किया है।

इसमें दावा किया गया है कि इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने पहले ही आगाह किया था कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप होने वाली है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तभी फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर अमिताभ बच्चन नाराज हो गए थे। उन्हें अयान मुखर्जी द्वारा फिल्म के शेड्यूल में देरी और बार-बार री शूट से दिक्कत थी।

इसको लेकर उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर को चेताया था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होने वाली है। एक वक्त ऐसा आया था कि जब अमिताभ बच्चन ने करण जौहर और अयान मुखर्जी से इस बात को कहा था कि वे इस फिल्म में पैसे बर्बाद करने की बजाय इसे बंद कर दें। हालाँकि, अब जब फिल्म अपनी रिलीज को लेकर तैयार है तो अब बिग बी इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि मल्टी स्टारर ये फिल्म शायद अच्छा प्रदर्शन कर जाए। गौरतलब है कि 410 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट से बनकर तैयार हुई इस फिल्म में बिग बी भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं।

विवादों से जुड़ी है ये फिल्म

ब्रम्हास्त्र में रणवीर कपूर पर हिंदुओं की आस्था को चोट पहुँचाने का आरोप है। इसी कारण सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म के बॉयकॉट की माँग की जा रही है। इसके इलावा रणवीर कपूर का बिग बीफ गाई और फिल्म के पहले ड्रैगन नाम रखे जाने का मुद्दा भी गरमाया हुआ है। ऐसे में फिल्म कितना कमाल करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर फैलाया जा रहा झूठ, ये रहा सबूत!

%d bloggers like this: