सीएम गहलोत

राजस्थान के सीएम गहलोत की सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक सांड सभा में घुस आया है और इसको लेकर अशोक गहलोत ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सोमवार (28 नवंबर 2022) का बताया जा रहा है। घटना के वक्त राजस्थान के मुख्यमंत्री और कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत गुजरात के मेहसाणा से पार्टी के प्रचार के लिए एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान सभा में एक सांड घुस आता है। लेकिन, सीएम गहलोत ने इसका इल्जाम भारतीय जनता पार्टी पर लगा दिया। देखिए वायरल वीडियो:-

आपको बताते चलें कि जब सांड सभा में घुसा उस समय CM अशोक गहलोत जनसभा को संबोधित कर रहे थे। लेकिन, सांड के सभा में घुसने से उनके सामने बैठी जनता में अचनक अफरा-तफरी मच उठी। ये सब देखकर अशोक गहलोत कहते हैं कि सभा को डिस्टर्ब करने के लिए बीजेपी ने सांड और गायों को भेजा है। उनके इस बयान के सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी शुरू हो गई है, साथ ही कुछ पार्टी के अन्य नेताओं पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

सीएम गहलोत ने कही ये बातें

सीएम गहलोत ने अपने बयान में आगे कहा, “बचपन से देखते आ रहा हूं, चुनाव से पहले हमारी सभा को परेशान करने के लिए बीजेपी ऐसे तरीके अपनाती है।” हालांकि सांड के कारण जनता में मची अफरा-तफरी को रोकने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से शांत रहने की अपील भी करी। बताया यह भी जा रहा है कि सभा में कुछ देर इधर उधर घूमने के लिए सांड अपने आप सभा वाले मैदान से बाहर चला गया। लेकिन, इस घटना के बाद कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत को अपने बयान के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अशोक गहलोत ने भाजपा-आरएसएस को दिया चेलेंज, कहा “हिंदू राष्ट्र

बनाने की बात करने वाले पहले हिंदुओं को एकजुट करें”

%d bloggers like this: