बुलडोजर

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही बुलडोजर ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है, वहीं इसी बीच अब सीएम योगी ने भी बुलडोजर को लेकर सख्त आदेश जारी कर दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती से निर्देश देते हुए कहा की गरीब की दुकान, मकान या झोपड़ी पर बुलडोजर (Bulldozer) नहीं चलेगा, बल्कि यह सख्त कार्रवाई माफिया की अवैध संपत्ति पर की जाए, गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर त्वरित एक्शन लिया जाए। इस आदेश से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ऐसी कार्रवाई पर कोई शिकायत न आए।

आपको बताते चलें की अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस और गरीबों के प्रति संवेदनशीलता को लेकर योगी सरकार (Yogi Govt) आगे बढ़ रही है। दूसरी पारी में भी योगी आदित्यनाथ ने इसी सिद्धांत को प्रशासन में आगे बढ़ाया है। जहां एक ओर गरीब कल्याण योजनाओं को नयी तेजी से लागू करना शुरू किया, वहीं दूसरी ओर अपराधियों पर लगाम कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

गौरतलब है की सरकार का प्रभाव इससे समझ में आता है कि पिछले 15 दिनों में लगभग 80 अपराधी आत्मसमर्पण कर चुके हैं। माफिया और अवैध कब्जा किए लोगों में सरकार के बुलडोजर (Bulldozer) का खौफ है। इसी के परिप्रेक्ष्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि अवैध संपत्तियों का बुलडोजर चला के ध्वस्तीकरण करने की कार्रवाई सिर्फ पेशेवर माफिया, अपराधियों पर हो, और किसी गरीब की झोपड़ी पर बुलडोजर नहीं चलेगा।

(नोट:- ताजा खबरों को जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ें)

इसे भी जरूर ही पढ़िए

हमनें नोकरियां दी, रिश्वत और सिफारिश नहीं चलने दी: CM योगी

One thought on “गरीब की दुकान, मकान या झोपड़ी पर नहीं चढ़ेगा बुलडोजर, सीएम योगी ने जारी किए सख्त निर्देश”

Comments are closed.

%d bloggers like this: