ओवैसी

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गुरुवार शाम को ताबड़तोड़ गोलियां चलने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी चुनाव के दौरान हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी क्रम में यूपी के हापुड़ में उनकी गाड़ी पर हमला हो गया और उन्हें घटना स्थल से जान बचाकर निकलना पड़ा। दरअसल उनकी गाड़ी पर 2 लोगों द्वारा गोलियां बरसाई गई थीं और इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो भी अब सामने या चुका है। आप भी देखिए यह वीडियो:-

इस घटना के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ओवैसी ने बताया की “पिलखुआ में जब उनका काफिला पहुंचा तो तेज आवाज आई। तब ड्राइवर ने बताया कि हमला हुआ है। इसके बाद फिर तीन-चार बार गोली चलने की आवाज आई। हमने गाड़ी तेजी से निकाली, इस दौरान हमारी गाड़ी के ड्राइवर ने हमलावर को टक्कर मारी। एक हमलावर लाल रंग की जैकेट पहना हुआ था।” उन्होंने कहा “इस हमले का मामला सदन में उठाया जाएगा। इसकी जानकारी लोक सभा अध्यक्ष को भी दी जाएगी।” बताते चलें की ओवैसी ने इस घटना को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।

गौरतलब है की एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पिलखुवा छिजारसी से चुनावी सभा को संबोधित कर लौट रहे थे और टोल टैक्स के पास उनके काफिले पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, ओवैसी जिस कार में बैठे थे उस कार के टायर भी पंक्चर हो गए। हमला करने वाले 2 लोग थे और उनमें से एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी थी, बताते जा रहा है की इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की हैं और एक हमला करने वाले व्यक्ति को हिरासत में भी ले लिया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

करणी सेना ने ओवैसी के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप

Leave a Reply

%d bloggers like this: