पठान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान का बहुत विरोध हो रहा है और इसी के चलते अयोध्या के महंत ने बड़ा बयान जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अयोध्या के महंत राजू दास ने खास दर्शकों से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बहिष्कार की बड़ी अपील की है। महंत राजू दास ने अपने बयान में कहा, “शाहरुख की फिल्म पठान का बहिष्कार करो, जिस भी थिएटर में यह फिल्म रिलीज हो उसे फूँक दो।” सोशल मीडिया पर महंत राजू दास का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है:-

इस वायरल वीडियो में महंत ने आरोप लगाया है कि ‘पठान’ फिल्म में हमारे सनातन धर्म का बहुत मजाक उड़ाया गया है। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के बॉलीवुड नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। यह वीडियो गुरुवार (15 दिसंबर 2022) को जारी किया गया है। महंत राजू दास ने कहा, “बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहते हैं कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक उड़ाया जाए।”

उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा, “हिंदू देवी-देवताओं का किस तरह से अपमान किया जाए। साधु संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग या फिर सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से ‘पठान’ फिल्म में दीपिका पादुकोण के द्वारा एक बिकिनी के रूप में इस्तेमाल किया गया, उससे हमारी आस्था को ठेस पहुँचाई जा रही है।” उनके इस बयान के बाद पठान का विरोध ओर तेज हो गया है।

महंत राजू दास ने कहा, “यह बहुत ही दुखद है। मुझको लगता है कि देश के शत प्रतिशत लोगों के मन में यह भाव है कि शाहरुख खान की लगातार, एक नहीं अनेक बार सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाने में सहभागिता रही है। अभी भी देख लीजिए। क्या जरूरत थी दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने की। ऐसा करके हमारी आस्था को ठेस पहुँचाई गई है। हमें और कुछ नहीं चाहिए, बस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चा​हिए।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

भगवा कपड़ों में हीरोइन और हरे कपड़ों में हीरो, MP में बैन होगी फिल्म!

पठान के वीडियो को लेकर विरोध

%d bloggers like this: