Captain Amarinder Singh

पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री Captain Amarinder Singh ने आज एक प्रेस कोंफ्रेंस कर सबको चौंकाने वाले खुलासे किए और खालिस्तानियों को स्लीपर सेल्स बताया.

अगले साल होने वाले पंजाब विधान सभा चुनावों से पहले राज्य में सियासी माहौल बहुत गरमा गया है, इस गर्मी का सबसे बड़ा कारण है कोंग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh). कोंग्रेस पार्टी को छोड़ने के बाद वे लगातार कोंग्रेस और उसके नेताओं को लताड़ लगा रहे हैं, हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कोंफ्रेस के जरिए कई ऐसे हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. यहां तक की उन्होंने इस प्रेस कोंफ्रेंस में खालिस्तनों को स्लीपर सेल्स बताया.

ज़ी न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट के अनुसार पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा “आपको लगता है कि मैंने पार्टी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है पर मैं कुछ कहना चाहता हूं. यहां सारे पेपर हैं कि हमने अपनी सरकार में क्या किया है? ये मेरा मेनिफेस्टो है और मैंने क्या किया है इसकी भी बुकलेट है. हमने मेनिफेस्टो में जो वादा किया था और क्या किया है उसको एक बुकलेट में रखा है. हमने मेनिफेस्टो के 92 फीसदी वादों को पूरा किया है. कुछ 10 चीजें थीं जो वैट से संबंधित थीं, उनको पूरा नहीं कर पाए”. बता दें की उन्होंने नई पार्टी का ऐलान तो कर दिया है मगर अब तक नाम नहीं बताया.

इस कोंफ्रेंस में उन्होंने खालिस्तानियों को स्लीपर सेल्स बताते हुए कहा “पंजाब पुलिस एक बेहतरीन पुलिस है, बेहतरीन ट्रेनिंग लिए हुए हैं. पर कुछ चीजों के लिए इनकी ट्रेंनिग नहीं है उसके लिए सुरक्षाबलों की मदद लेनी पड़ेगी. इन सारी हरकतों में आईएसआई और खालिस्तानी फोर्स इन्वॉल्व है. इसको समझना पड़ेगा. ये पाकिस्तान के स्लीपर सेल हैं. मैं ऐसे ही नहीं बोल रहा हूं मुझे लगता है कि कुछ गलत हो रहा है. कल स्पेशल विधान सभा सेशन बुलाया है. ऑल पार्टी मीटिंग हुई है. ये हो रहा है तो इसको छुपाओ नहीं. इसको सामने लाओ, जरूरत हो तो बीएसएफ की मदद लो. केवल आधे साल में वो नदी पार करने से बढ़कर ड्रोन की मदद से 31 किमी अंदर तक आ गए हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

“दोनों भाई-बहन जानते हैं कि मैं नोटंकी नहीं करता” :राहुल-प्रियंका को बच्चा बोलते हुए बरसे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: