संजय सिंह

‘चंदा चोर’ का आरोप लगाने वाले AAP के नेता संजय सिंह और उसके वकील पर अयोध्या में स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने केस दर्ज करवाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरविंद केजरीवाल की पार्टी यानि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संजय सिंह और उसके वकील के खिलाफ़ जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने अयोध्या में केस दर्ज करवाया है. बता दें की यह शिकायत अयोध्या के कोतवाली थाना में दर्ज करवाई गई हैं. बता दें की संजय सिंह के साथ उनके लीगल सेल के यूपी अध्यक्ष अधिवक्ता जेके शुक्ला के ख़िलाफ़ भी शिकायत हुई है.

संजय सिंह ने मोहन भागवत को लिखा पत्र, कहा “साक्ष्य दूंगा”

बताया जा रहा है की संत महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी महाराज ने अपनी शिकायत में यह आरोप लगाया है की इन लोगों यानि की संजय सिंह व उनके सहयोगी ने छल कपट, कूट रचित व आपराधिक साजिश के तहत राम मंदिर ट्रस्ट को ‘चंदा चोर’ कहकर करोड़ों रामभक्तों को गुमराह करने की कोशिश किया है, जिससे देश के करोड़ो रामभक्तों की जनभावना आहत हुई. स्वामी प्रबोधानंद गिरी का आरोप है की संजय सिंह और उनके साथी राम मंदिर निर्माण में बाधा डाल रहे है.

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी महाराज ने अपनी शिकायत में कहा की “भ्रामक कुप्रचार से राम मंदिर ट्रस्ट की छवि को धूमिल कर रहे हैं, जिसको हिन्दू रक्षा सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. यह सभी राष्ट्रद्रोह का कार्य कर रहे हैं, इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए”. इसके अलावा उनका यह भी कहना है की “सिंह व उनके सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि वह पिछले कई दिनों से गंदी राजनीति करने के तहत संजय सिंह और उनके सहयोगी राम भक्तों पर झूठे और गंदे आरोप लगा रहे हैं. अगर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई नहीं की तो वह इस बात को लेकर सीएम योगी से मुलाकात करेंगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर मामले में दी बड़ी धमकी

By Sachin

One thought on “अयोध्या में संजय सिंह पर केस दर्ज, भड़के रामभक्त”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *