IB

गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल का एक वीडियो मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुफिया एजेंसी IB का जिक्र करते सुनाई दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक ये वीडियो गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है। जब दिल्ली के मुख्य मंत्री और आप आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल कहते सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा ने केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी को गुजरात भेज माहौल देखने के लिए। जिसके बाद आईबी के लोगों को केंद्र सरकार को रिपोर्ट दी है कि दिसंबर में AAP गुजरात में सरकार बनाने वाली है। देखिए ये पूरा वीडियो:-

हालाँकि गुजरात की जनता ने AAP को केवल 5 सीटों पर ही समेट दिया। लेकिन, इसके बावजूद भी सीएम केजरीवाल बेहद खुश हैं। चुनावी नतीजों के बाद उन्होंने एक भाषण में कहा कि आज का दिन बड़ी खुशी का दिन है क्योंकि महज 10 साल पहले शुरू हुई उनकी आम आदमी पार्टी अब एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। ये बात कहते हुए सीएम के चेहरे पर एक मुस्कान थी और बेहद खुश दिखाई दे रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी वीडियो में बस दिल्ली के सीएम ने आभार व्यक्त किया। इसके साथ-साथ वे ये भी बोले कि आप सिर्फ 10 साल पहले अस्तित्व में आई और अब उनकी 2 राज्यों में सरकार है और इन चुनावों के बाद वो कानूनन राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। ऐसे में वो अपने कार्यकर्ताओं का आभार देते हैं और इसे एक उपलब्धि बताते हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजन्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। कुछ लोग उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर मुबारकबाद देते दिखे तो कुछ भड़क गए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के बाद हिटलर के साथ दिल्ली सीएम की लगी फोटो: पढ़ें पूरी रिपोर्ट

One thought on “केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसी IB ने दिसम्बर में AAP को जीत दिलाई: देखें केजरीवाल का वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: