चाचाजान

यूपी में हाल ही में हुए अब्बाजान वाले विवाद के बाद चाचाजान ने भी प्रदेश राजनीती में एंट्री से ली है, राकेश टिकैत के बयान पर भड़की AIMIM.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत के एक बयान पर AIMIM भड़क चुकी हैं, दरअसल हाल ही में हुई एक सभा में राकेश टिकैत ने AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा की “बीजेपी के चचाजान ओवैसी अब उत्तर प्रदेश में आ गए हैं. अगर असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी को गाली देते हैं तो उनके खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं होता, क्योंकि ये दोनों एक ही टीम के सदस्य हैं”. बता दें ये बयान उन्होंने हापुड़ की जनसभा के दौरान दिया है.

गौरतलब है की ऐसी बयानबाजी पर AIMIM भी चुप नहीं रही बल्कि पलटवार करते हुए पार्टी के प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा की “आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. 2017 और 2019 के चुनाव में आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे. मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं. जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे. यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत बीजेपी के बल्ले से खेल रहे हैं”.

बता दें की मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रविवार को कुशीनगर में एक संबोधन के दौरान अब्बाजान शब्द का प्रयोग किया था. इस संबोधन में उन्होंने कहा था की “अब्बा जान कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे. पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था. अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे. राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था. आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल चला जाएगा”.

इसे भू जरुर ही पढिए:-

योगी राज में सारे माफ़िया पहुंचे जैल: PM मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: