टाइगर

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान (मामा जी) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को जनता से चाय पर चर्चा की। 12 नंबर मल्टी पर आयोजित कार्यक्रम में शिवराज बोले यहां मुझे बताया कि यहां जनता गुंडे बदमाशों से परेशान है। यहां परमानेंट चौकी बनाएं और डंडा लेकर निकल पड़ो, सही कर दो। इसी दौरान उन्होंने गुंडों को बताया की असली शेर तो यहाँ बैठा है, आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान त्रिस्तीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद जनता के बीच पहुंचे। इस कार्यक्रम को नाम दिया गया था मामा की चाय, अपनो के साथ। यह कार्यक्रम निकाय चुनाव में मिली सफलता का आभार जताने के लिए आयोजित किया गया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आभार सभा नहीं, विश्वास सभा है।

उन्होंने आगे कहा की आने जो मुझे पर विश्वास जताया है, मैं उसे खण्डित नहीं होने दूंगा। योजनाओं का आपको लाभ मिलेगा और विकास के सभी काम होंगे। उन्होंने कहा कि हमें जनता की जिंदगी बदलना है। हमने आज से ही नए सिरे से जनता की जिंदगी को बदलने का अभियान प्रारंभ किया है। हर योजना का लाभ शत-प्रतिशत पात्र व्यक्तियों को मिले, मैं यह सुनिश्चित करुंगा।

सीएम ने कहा कि यहां की जनता गुंडों बदमाशों से परेशान है। उन्होंने कलेक्टर और एसपी को जनता की समस्याओं के समाधान करने के लिए कहा। साथ ही कहा कि यहां पर परमानेंट चौकी बनाएं और डंडा लेकर निकल पड़ो। यहां जरा देख लो कौन टाइगर-फाइगर है। असली टाइगर तो मामा यहां बैठा है। तो काहे के टाइगर फाइगर। मारों डंडे ठीक करो सबको। मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब पर डंडे चलाओ। खत्म करो। यह मैसेज भोपाल के लिए नहीं है पूरे मध्य प्रदेश के लिए है। कोई दादागिरी और गुंडागर्दी नहीं चलेगी। जनता को सुशासन और सुरक्षा देना हमारी ड्यूटी है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

MP में चौहान की हुंकार, राम भक्तों ओर पत्थराव करने वालों की संपत्ति चला मामा का बुलडोजर

%d bloggers like this: